खेल

एंडी पेटिट पिचिंग सलाहकार के रूप में यांकीज़ में फिर से शामिल हुए और अपनी नई भूमिका को लेकर उत्साहित

Kunti Dhruw
26 July 2023 2:49 AM GMT
एंडी पेटिट पिचिंग सलाहकार के रूप में यांकीज़ में फिर से शामिल हुए और अपनी नई भूमिका को लेकर उत्साहित
x
टेक्सास में अपने घर में हाई स्कूल बेसबॉल की कोचिंग करते समय भी, एंडी पेटिट ने पिचिंग की पेचीदगियों पर चर्चा करने के लिए हमेशा विभिन्न यांकीज़ के साथ संपर्क बनाए रखा। अब अपनी पुरानी टीम के साथ एक सलाहकार के रूप में एक नई भूमिका में, पेटिट न्यूयॉर्क के कर्मचारियों की सहायता के लिए व्यक्तिगत रूप से अधिक समय बिताने की उम्मीद कर रहे हैं।
पेटिट ने मंगलवार को नौकरी संभालने के बाद अपनी पहली सार्वजनिक टिप्पणी में कहा, "मुझे ऐसा लगा जैसे मैं मिश्रण में हूं क्योंकि यह हमेशा की तरह है, मैं लोगों और इस तरह की चीजों के संपर्क में रहता हूं।" "लेकिन मुझे लगता है कि बस मुझे यहां वापस ले आओ, और मेरे लिए यह बहुत अच्छा समय है।"
पेटिट ने 2013 में समाप्त हुए 18 साल के प्रमुख लीग करियर के दौरान यांकीज़ के साथ दो कार्यकालों में पांच विश्व सीरीज चैंपियनशिप जीतीं।
खेलों से पहले जब वह टीम के आसपास होंगे तो वर्दी में रहेंगे, हालांकि उन्होंने कहा कि उनकी कुछ व्यक्तिगत प्रतिबद्धताएं हैं जो उन्हें कभी-कभी क्लब से दूर रखेंगी। उन्होंने मंगलवार को दिग्गज गेरिट कोल का बुलपेन सत्र देखा, इसे "अविश्वसनीय" बताया और दाएं हाथ के खिलाड़ी को "लीग का सर्वश्रेष्ठ पिचर" कहा।
पेटिट ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ लोगों के लिए एक अच्छा साउंडिंग बोर्ड बन सकता हूं और मैं इन सब से गुजर चुका हूं, गुजर चुका हूं।" "मैं अपने बारे में कई बार जानता हूं जब मैं किसी को कुछ चीजों को शूट करने के बारे में सोचता हूं और शायद एक अलग दृष्टिकोण होता है।"
मार्च 2020 में COVID-19 महामारी की चपेट में आने से पहले पेटिट ने यात्रा करके और छोटे लीग पिचरों को देखकर यांकीज़ को सलाह दी थी। वह हाल ही में आधिकारिक तौर पर हस्ताक्षर करने से पहले पिछले कुछ वर्षों से प्रमुख लीग स्तर पर एक सलाहकार के रूप में टीम में शामिल होने के बारे में बात कर रहे थे।
मैनेजर आरोन बून ने कहा, "वह कमरे में बहुत अच्छा है - और पहले से ही इनमें से कई लोगों के साथ उसके संबंध हैं, यहां तक ​​कि जब वह पिछले कुछ वर्षों से हमसे दूर था, तब तक जब तक हम इसे पूरा करने में सक्षम नहीं हो गए।" जिन्होंने 2003 यांकीज़ में पेटिट के साथ खेला था।
“वह संपर्क में रहता है, वह हमारा अनुसरण करता है, वह और मैं संपर्क में रहते हैं। लेकिन अब जब वह और अधिक मिश्रण में आने जा रहा है, तो आप न केवल पिचर्स बल्कि सभी खिलाड़ियों पर उसके प्रभाव को देख सकते हैं। तुम्हें पता है, यह एंडी पेटिट है। वह बहुत अधिक विश्वसनीयता और प्रमाणिकता के साथ चलता है - लेकिन साथ ही इतनी विनम्रता के साथ कि उससे संपर्क करना आसान है।
51 वर्षीय पेटिट ने शुक्रवार को न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरी, रविवार को एक सिम्युलेटेड गेम में रिहैबिंग रिलीवर जोनाथन लोइसिगा को घायल स्लगर आरोन जज को 16 पिचें फेंकते हुए देखा और फिर यांकीज़ के न्यूयॉर्क मेट्स का सामना करने से पहले औपचारिक पहली पिच फेंकी। यांकी स्टेडियम में मंगलवार रात सबवे सीरीज़ की शुरुआत।
पेटिट ने कहा, "जब भी मैं यहां आ सकता हूं, वे मुझे यहां चाहते हैं।" "उन्होंने मुझसे यही कहा।"
इस साल की शुरुआत में, पेटिट ने वर्ल्ड बेसबॉल क्लासिक में टीम यूएसए के लिए पिचिंग कोच के रूप में काम किया, जिससे उन्हें जापान के खिलाफ चैंपियनशिप गेम तक पहुंचने में मदद मिली।
तीन बार के ऑल-स्टार, पेटिटेट का स्कोर 256-153 था और उन्होंने यांकीज़ के साथ 15 सीज़न में और अपने गृहनगर ह्यूस्टन एस्ट्रोस के साथ तीन सीज़न में 531 बड़े लीग गेम्स (521 शुरुआत) में 3.85 ईआरए हासिल किया। वह 219 जीत के साथ यांकीज़ के इतिहास में तीसरे स्थान पर है और 2,020 के साथ स्ट्राइकआउट में क्लब के करियर लीडर हैं। वह टीम के इतिहास में 438 के साथ सर्वाधिक शुरुआत करने के मामले में हॉल ऑफ फेमर व्हाइटी फोर्ड के साथ बराबरी पर हैं।
पेटिट के पास लीग के बाद जीत (19), शुरुआत (44) और पारी (276 2/3) के प्रमुख लीग रिकॉर्ड भी हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क की सबसे हालिया चैंपियनशिप के लिए फिलाडेल्फिया के खिलाफ 2009 वर्ल्ड सीरीज़ में गेम 6 का विजेता जीता।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story