खेल

आंद्रे रसेल ने द हंड्रेड लीग में आग लगाई, देखें वीडियो

Mahima Marko
19 Aug 2022 9:59 AM GMT
आंद्रे रसेल ने द हंड्रेड लीग में आग लगाई, देखें वीडियो
x
इग्लैंड में खेली जा रही द हंड्रेड लीग में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) का विस्फोटक अंदाज देखने को मिला.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इग्लैंड में खेली जा रही द हंड्रेड लीग में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) का विस्फोटक अंदाज देखने को मिला. जब तक रसेल का बल्ला चलता है, तब तक गेंदबाज की धुनाई होनी पक्की है. क्योंकि वो आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए गेंदबाज पर बिल्कुल भी रहम नहीं खाते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा द हंड्रेड लीग के 18वें मैच में देखने को मिला. यह मुकाबला मैनचेस्टर ओरिजिनल्स और सदर्न ब्रेव के बीच खेला गया, लेकिन इस मुकाबले में मैनचेस्टर की टीम 68 रनों से बाजी मार ली. वहीं इस जीत के हीरो रहे आंद्रे रसेल को ताबड़तोड़ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से सम्मानित किया गया.

Andre Russell द हंड्रेड लीग में लगाई आग
जब आंद्रे रसेल (Andre Russell) मैदान पर बल्लेबाजी करने आते हैं तो इस बात की फुल गारंटी है कि मैदान पर चारों ओर छक्के चौके देखने को मिलेंगे. क्योंकि रसेल को इसी कारनामे के लिए विश्व भर में जाना जाता है. उन्होंने 18 अगस्त को खेले गए मुकाबले में द हंड्रेड के समर्थकों को बिल्कुल भी निराश नहीं किया.
रसेल ने मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की ओर से खेलते हुए सदर्न ब्रेव के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए. उन्होंने सिर्फ 23 गेंदों में नाबाद 64 रन ठोक डाले. उनकी इस आक्रामक पारी के दौरान 6 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले. यही कारण था कि मैनचेस्टर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रसेल की आतिशबाज़ी के दम पर 100 गेंदों में 188 रनों विशाल स्कोर बोर्ड पर लगा दिया.
मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने सदर्न ब्रेव को 68 रनों से दी शिकस्त
मैनचेस्टर के द्वारा दिए 189 रनों के विशाल का लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउदर्न की टीम सिर्फ 84 गेंद ही खेल सकी जिसमें उन्होंने 120 रन बनाए। इस तरह मैनचेस्टर की टीम ने मुकाबले को 68 रनों से अपने नाम कर लिया. जो कि 100 गेंदों में बना पाना बड़ा मुश्किल था. मैनचेस्टर के खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में अपना दबदबा बनाए रखा. इस मुकाबले में सदर्न ब्रेव का कोई भी बल्लेबाज 30 आंकड़ा पार नहीं कर पाया. जिसकी वजह से उन्हें इस मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta