खेल

PSL के प्लेऑफ मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाएंगे ऑलराउंडर महमूदुल्लाह... जानें क्यों ?

Bharti sahu
8 Nov 2020 9:00 AM GMT
PSL के प्लेऑफ मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाएंगे ऑलराउंडर महमूदुल्लाह... जानें क्यों ?
x
बांग्लादेश के ऑलराउंडर महमूदुल्लाह की कोरोना वायरस रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें झटका लगा है और अब वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के प्लेऑफ मुकाबलों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बांग्लादेश के ऑलराउंडर महमूदुल्लाह की कोरोना वायरस रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें झटका लगा है और अब वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के प्लेऑफ मुकाबलों में हिस्सा नहीं ले पाएंगेबांग्लादेश के ऑलराउंडर महमूदुल्लाह की कोरोना वायरस रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें झटका लगा है और अब वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के प्लेऑफ मुकाबलों में हिस्सा नहीं ले पाएंगेबांग्लादेश के ऑलराउंडर महमूदुल्लाह की कोरोना वायरस रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें झटका लगा है और अब वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के प्लेऑफ मुकाबलों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। महमूदुल्लाह के कोविड 19 पाजिटिव होने की जानकारी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने दी है।

बीसीबी अधिकारी ने कहा, महमूदुल्लाह का कोरोना परीक्षण पॉजिटिव था और वह पीएसएल 2020 के प्लेऑफ में हिस्सा नहीं ले पाएगा। महमूदुल्लाह और तमीम इकबाल आखिरी समय में पीएसएल में शामिल किया गया था जो 14-17 नवम्बर के बीच होगा। क्रिस लिन की जगह इकबाल को लाहौल कलंदर्स और मोइन अली की जगह महमूदुल्लाह को मुल्तान सुल्तान टीम में जगह मिली थी।

बोर्ड ने पीएसएल में खेलने के लिए तमीम और महमूदुल्लाह को एनओसी भी जारी कर दी थी। गौर हो कि 14 नवम्बर पर पीएसएल के प्लेऑफ मुकाबले में मुल्तान सुलतान और कराची किंग्स के बीच पहला क्वालीफायर होगा। इसके बाद लाहौर कलंदर और पेशावर ज़ालमी के बीच 15 नवम्बर को एलिमिनेटर मैच होगा और फाइनल 17 नवम्बर को खेला जाएगा।

Next Story