खेल

क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे ऑलराउंडर इरफान पठान

Bharti
1 Nov 2020 8:51 AM GMT
क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे ऑलराउंडर इरफान पठान
x
पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान क्रिकेट की दुनिया में वापसी करने वाले हैं और वह टी20 लीग लंका प्रीमियर लीग में कैंडी टस्कर्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान क्रिकेट की दुनिया में वापसी करने वाले हैं और वह टी20 लीग लंका प्रीमियर लीग में कैंडी टस्कर्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे। इरफान और टस्कर्स के कोच ने इस बारे में जानकारी दी है।

पठान ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, मैं निश्चित रूप से इसका इंतजार कर रहा हूं। उन्होंने कहा, हां, मैंने टी20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन मैं दुनिया भर में खेल सकता हूं और उम्मीद है कि मैं अपने खेल का आनंद ले सकूंगा, जो पिछले 2 साल से नहीं किया था। मुझे लगता है कि मैं अभी भी खेल सकता हूं, लेकिन मैं धीरे-धीरे शुरू करूंगा और देखूंगा कि यह कैसे होता है, और फिर मैं इसे आगे ले जाऊंगा।

पठान से पहले मनप्रीत गोनी और मनविंदर बिस्ला को कोलंबो किंग्स ने चुना था, जो टी20 लीग में भाग लेने वाली पांच टीमों में से एक थी। हालांकि, बाद में, बिसला टूर्नामेंट से बाहर हो गए। बिस्ला सहित आंद्रे रसेल, फाफ डु प्लेसिस, डेविड मिलर और डेविड मलान सभी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। लंका प्रीमियर लीग 21 नवम्बर से 13 दिसम्बर के बीच खेली जाएगी। इस दौरान कैंडी के पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 15 दिनों के अंदर 23 मैच खेले जाएंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it