खेल

IPL 2020 से बाहर होने के बाद RCB का बना मजाक, ट्विटर पर हो रहे ट्रोल, यूज़र्स ने शेयर किए ऐसे- ऐसे Memes

Gulabi
7 Nov 2020 8:06 AM GMT
IPL 2020 से बाहर होने के बाद RCB का बना  मजाक, ट्विटर पर हो रहे ट्रोल, यूज़र्स ने शेयर किए ऐसे- ऐसे Memes
x
IPL 2020 के एलिमिनेटर मैच में RCB की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आईपीएल 2020 (IPL 2020) के एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB, आरसीबी) की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ आरसीबी की टीम इस सीजन यूएई में खेले जा रहे आईपीएल से बाहर हो गई है। आबुधाबी में खेले गए मैच में बैंगलोर के बल्लेबाज हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने टिककर खेलने में नाकाम रहे, जिसके चलते टीम 20 ओवर में 131 रन ही बना सकी। जवाब में केन विलियमसन (नॉटआउट 50) की दबाव में खेली शानदार पारी के दम पर हैदराबाद ने मैच को 2 गेंद शेष रहते हुए ही अपने नाम कर लिया। हैदराबाद के हाथों हारकर बाहर होने के बाद ट्विटर पर लोगों ने आरसीबी की टीम पर कई मीम्स शेयर किए।

पिछल दो सीजन निचले पायदान पर रहकर सीजन को खत्म करने वाली बैंगलोर की टीम ने इस सीजन की शुरुआत लाजवाब तरीके से की थी। टीम ने अपने पहले 10 मैचों में से 7 में जीत दर्ज की थी, लेकिन आखिरी के मुकाबलों में टीम काफी संघर्ष करती दिखाई दी। विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने लीग स्टेज के अपने आखिरी चारों ही मैचों में हार का सामना किया। इसके बावजूद, किस्मत के दम पर टीम प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही, लेकिन वहां भी टीम अपने हार के क्रम को तोड़ने में नाकाम रही।

आबुधाबी में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बुरी तरह से फ्लॉप रहे और एबी डिवलियर्स को छोड़कर टीम का कोई अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। हैदराबाद की तरफ से जेसन होल्डर ने अपने चार ओवर में सिर्फ 25 रन देकर 3 विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की बल्लेबाजी भी उस समय पर लखड़खड़ा गई, जब टीम ने 67 रन पर अपना चौथा विकेट गंवा दिया, लेकिन इसके बाद केन विलियसमन को होल्डर (नॉटआउट 24) का अच्छा साथ मिला और दोनों ने मिलकर टीम को जीत दिला दी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it