खेल

हार के बाद पूरी टीम पर भड़के मयंक अग्रवाल, कप्तान ने बल्लेबाजों को जमकर लगाई क्लास

Subhi
17 May 2022 3:27 AM GMT
हार के बाद पूरी टीम पर भड़के मयंक अग्रवाल, कप्तान ने बल्लेबाजों को जमकर लगाई क्लास
x
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2022 मैच में 17 रन की शिकस्त झेलने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि उनकी टीम को पांचवें से 10 वें ओवर तक कई विकेट गंवाने का खामियाजा भुगतना पड़ा।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2022 मैच में 17 रन की शिकस्त झेलने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि उनकी टीम को पांचवें से 10 वें ओवर तक कई विकेट गंवाने का खामियाजा भुगतना पड़ा। दिल्ली ने सात विकेट पर 159 रन बनाने के बाद पंजाब की पारी को नौ विकेट पर 142 रन पर रोक दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम ने पांचवें से 10वें ओवर के बीच छह विकेट गंवा दिए। दिल्ली के लिए कुलदीप ने तीन ओवर में ही 14 रन देकर दो विकेट चटकाए जबकि शार्दुल ने आईपीएल की बेस्ट गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किए।

मयंक ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, 'हमने आज अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, टीम ने पांच से 10 ओवर के बीच कई विकेट गंवा दिण् और यही हमारी हार का कारण रहा। यह विकेट उतनी खराब नहीं थी और हमें इस लक्ष्य को हासिल करना चाहिये था। हमें अभी एक और मैच खेलना है, हम अच्छा क्रिकेट खेल कर दो अंक हासिल करना चाहेंगे। हमें अपनी रणनीति पर फिर से विचार करने की जरूरत है।'

दिल्ली आईपीएल 2022 में पहली बार बैक टू बैक दो मुकाबले जीती है, वहीं इस हार के बाद पंजाब के लिए प्लेऑफ की रेस और भी कठिन हो गई है। पंजाब के पास अब एक मैच बचा है अगर टीम उसमें जीत हासिल कर पाती है तो वह 14 अंक तक ही पहुंच पाएगी।

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने कुलदीप से चौथा ओवर नहीं कराया, इसे लेकर अब उन्होंने अपनी सफाई दी है। पंत ने इस सीजन में पहली बार लगातार दो मैच जीतने पर भी खुशी जताई। कुलदीप ने 3 ओवर में 2 विकेट झटके।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta