खेल

पिता के निधन के बाद मोहम्‍मद सिराज ने कहा- इस भारतीय खिलाड़ी ने दी सपना पूरा करने की हिम्‍मत

Gulabi
23 Nov 2020 3:34 PM GMT
पिता के निधन के बाद मोहम्‍मद सिराज ने कहा- इस भारतीय खिलाड़ी ने दी सपना पूरा करने की हिम्‍मत
x
बीते दिनों टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया था.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बीते दिनों टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. शुक्रवार को उनके पिता मोहम्मद गाैस ने आखिरी सांस ली थी. वह पिछले कुछ समय से फेफड़ों की बीमारी से जूझ रहे थे. हालांकि पिता के निधन के बावजूद सिराज भारत नहीं लौटे और पिता का सपना पूरा करने के लिए वह टीम इंडिया के साथ अभी ऑस्ट्रेलिया में ही हैं.

बीसीसीआई ने सोमवार को सिराज का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सिराज का कहना है कि अब पिता का हाथ तो उनके सिर पर नहीं रहा, मगर अब वह पिता के सपने को पूरा करेंगे. सिराज ने कहा कि पिता का जाना मेरे के लिए सबसे बड़ा नुकसान है, मगर अब इसके बाद मेरा माइंड सेट यही है कि मैं उनका सपना पूरा कर सकूं.

सिराज ने कहा कि टीम इंडिया परिवार की तरह है. उन्‍होंने मुझे किसी तरह की भी तकलीफ होने नहीं दी. विराट भाई ने भी कहा था मियां टेंशन मत लो, मजबूत रहो, यह आपके पिता का भी सपना था तो अब आप वही करो. इस स्थिति में अगर आप मजबूत रहे तो यह आपके लिए बहुत ही अच्‍छा रहेगा. कोहली की यह बात बहुत सकारात्‍मक रही.

सिराज ने कहा कि उन्‍होंने अपनी मां से भी बात की थी. उनकी मां ने भी कहा था कि हर किसी को एक न एक दिन जाना है. इसीलिए मैं वहीं पर रहकर अपने पिता का सपना पूरा करूं. बता दें सिराज के पिता एक ऑटो चालक थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने बेटे को क्रिकेटर बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी और उन्हें किसी चीज की कमी नहीं होने दी. आज मोहम्मद सिराज टीम इंडिया के सदस्य हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it