खेल

सौरव गांगुली के बाद मांजरेकर ने रोहित शर्मा के फिटनेस को लेकर दिया अपडेट

Bharti sahu
14 Nov 2020 8:53 AM GMT
सौरव गांगुली के बाद मांजरेकर ने रोहित शर्मा के फिटनेस को लेकर दिया अपडेट
x
ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम इंडिया के चयन को लेकर खड़ा हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम इंडिया के चयन को लेकर खड़ा हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए सबसे बड़ा सवाल रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर है. रोहित शर्मा ने हाल ही में मुंबई इंडियंस को पांचवीं बार आईपीएल विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई है. लेकिन सौरव गांगुली के बाद पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर का कहना है कि रोहित शर्मा अब तक पूरी तरह से फिट नहीं हैं.

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने गुरुवार को कहा है कि रोहित शर्मा 70 फीसदी ही ठीक हैं. गांगुली के साथ सहमति जताते हुए संजय मांजरेकर ने कहा है कि रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर अभी तक स्थिति बिल्कुल भी साफ नहीं है बता दें कि शुरुआत में रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए नहीं चुना गया था. हालांकि बाद में स्टार खिलाड़ी को टेस्ट टीम में शामिल किया गया. रोहित शर्मा वनडे और टी-20 सीरीज में आराम दिया गया है. रोहित को आईपीएल में मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत रही थी, लेकिन बीसीसीआई अभी तक उनकी चोट को लेकर शांत है जबकि उसने बाकी के चोटिल खिलाड़ियों की स्थिति को बता दी है.

मांजरेकर ने कहा, "रोहित की फिटनेस को लेकर स्थिति बिल्कुल भी स्पष्ट नहीं है. मुझे भरोसा है कि बीसीसीआई का इस पर कोई स्टैंड होगा और इसी तरह रोहित का. लोगों को जब जानकारी नहीं मिलती है तो अटकलों का दौरा शुरू हो जाता है. इसलिए मुझे बिल्कुल नहीं पता है कि क्या चल रहा है इससे पहले सौरव गांगुली ने साफ किया है कि रोहित शर्मा ने भले ही मुंबई इंडियंस के लिए तीन मैच खेले हों, लेकिन वह 70 फीसदी ही फिट हैं.

Next Story