खेल

राहुल द्रविड़ के बाद वीवीएस लक्ष्मण का नंबर, बीसीसीआई सौंप सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी

Admin1
6 Nov 2021 11:38 AM GMT
राहुल द्रविड़ के बाद वीवीएस लक्ष्मण का नंबर, बीसीसीआई सौंप सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी
x

नई दिल्ली: राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का हेड कोच बनाने के बाद बीसीसीआई भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण को राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी का प्रमुख बना सकती है। बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली ने हमेशा इस बात पर जोर दिया है कि भारत के पूर्व क्रिकेटर सिस्टम में आकर भारत में इस खेल को आगे बढ़ाने में मदद कर सकते हैं। उन्होंने ही द्रविड़ को टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए राजी किया। अब वो चाहते हैं कि राहुल द्रविड़ एनसीए के हेड का पद संभाले।

एएनआई से बात करते हुए सूत्रों ने कहा कि न केवल बीसीसीआई प्रमुख गांगुली बल्कि सचिव जय शाह और अन्य सीनियर अधिकारी भी चाहते हैं कि लक्ष्मण एनसीए के हेड के तौर पर काम करें। क्योंकि बीसीसीआई ने पिछले कुछ सालों में एनसीए प्रमुख के तौर पर द्रविड़ के साथ मिलकर काम किया है। सूत्र ने आगे कहा कि सौरव गांगुली और जय शाह दोनो ही लक्ष्मण को एनसीए प्रमुख की भूमिका निभाएं। लेकिन, हां निश्चित तौर पर इस पर अंतिम फैसला लक्ष्मण को ही लेना है।'
उन्होंने आगे कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह एनसीए प्रमुख की जिम्मेदारी संभालने की रेस में सबसे आगे हैं। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि उनके राहुल द्रविड़ के साथ खा संबंध हैं। यह बहुत ही अच्छा कॉम्बिनेशन होगा कि दोनों भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने का काम करें। गौरतलब है कि द्रविड़ टीम इंडिया के हेड कोच के तौर पर न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से काम करेंगे। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या लक्ष्मण नई भूमिका के लिए सहमत होते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it