खेल

भारत के जीत के बाद दीपक चाहर बोले - टोक्यो में तिरंगा लहराना है

Bharti sahu
21 July 2021 12:54 PM GMT
भारत के जीत के बाद दीपक चाहर बोले - टोक्यो में तिरंगा लहराना है
x
भारतीय क्रिकेट टीम ने मंगलवार की रात को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज को अपने नाम किया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय क्रिकेट टीम ने मंगलवार की रात को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज को अपने नाम किया। दूसरे मुकाबले में मुश्किल लग रही जीत को दीपक चाहर ने अपनी अर्धशतकीय पारी से मुमकिन बनाया। दीपक ने मैच के बाद उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने गई भारतीय टीम का हौसला बढाते हुए उनको शुभकामना संदेश दिए।भारत के सामने श्रीलंका ने 9 विकेट पर 275 रन बनाए थे। जवाब में 49.1 ओवर में टीम इंडिया ने 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। इस मैच के असली हीरो चाहर रहे जिन्होंने नाबाद 69 रन की पारी खेली। मैच में दीपक ने दो विकेट भी हासिल किए थे और इस ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया।

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में हार से जीत तक टीम को पहुंचाने वाले दीपक ने ओलंपिक में तिरंगा लहराने का इरादा जताया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बुधवार को दीपक का एक वीडियो शेयर किया है। इस में वह टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने गए सभी भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आए। उन्होंने तमाम भारवासियों को भी अपने खिलाड़ियों का साथ देने की गुजारिश की
श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को खेले गए दूसरे वनडे में भारतीय टीम ने 193 रन के स्कोर पर अपना सातवां विकेट गंवाया था। भारत के सामने 276 रन का लक्ष्य था जिसे दीपक ने सीनियर खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर हासिल किया। चाहर ने 82 गेंद पर 69 रन की बेमिसाल पारी खेली। इस नाबाद पारी के दौरान उन्होंने 7 चौके लगाए और एक छक्का भी शामिल था। वहीं गेंदबाजी करते हुए 8 ओवर में 53 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे।





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta