Top
खेल

पिता के निधन के बाद सिराज को BCCI ने दिया था भारत वापस आने विकल्प, जानें क्या कहा गेंदबाज़ ने

Gulabi
21 Nov 2020 3:54 PM GMT
पिता के निधन के बाद सिराज को BCCI ने दिया था भारत वापस आने विकल्प, जानें क्या कहा गेंदबाज़ ने
x
भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पिता का शुक्रवार को इंतकाल हो गया

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पिता का शुक्रवार को इंतकाल हो गया. सिराज अभी भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और इस युवा गेंदबाज ने टीम के साथ ही रहने का फैसला किया है. बीसीसीआई ने शनिवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी. बीसीसीआई ने बताया कि बोर्ड ने उनसे चर्चा कर स्वदेश वापस लौटने का प्रस्ताव दिया था लेकिन सिराज ने इस प्रस्ताव को ठुकरा ऑस्ट्रेलिया में रहने का ही फैसला किया है.

बीसीसीआई ने बयान में कहा, "भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शक्रवार को अपने पिता को खो दिया. बीसीसीआई ने सिराज के साथ बात की और उन्हें स्वदेश जा दुख के समय में अपने परिवार के साथ रहने का प्रस्ताव दिया." बयान के मुताबिक, "तेज गेंदबाज ने टीम के साथ रहने का फैसला किया है. बीसीसीआई उनका दुख समझती है और इस मुश्किल दौर में उनका साथ देगी."

बीसीसीआई ने साथ ही मीडिया से कहा है कि वह इस मुश्किल समय में सिराज की निजता का सम्मान करे. बीसीसीआई के प्रमुख और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सिराज के पिता के इंतकाल पर शोक व्यक्त किया है. सिराज आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं. क्लब ने ट्विटर के माध्यम से सिराज के साथ अपना दुख साझा किया. आरसीबी ने ट्वीट किया, ''मोहम्मद सिराज और उनके परिवार के प्रति हम तहेदिल से प्रार्थना करते हैं और शोक जताते हैं जिन्होंने अपने पिता को खो दिया. पूरी आरसीबी परिवार इस मुश्किल समय में आपके साथ है. मियां, मजबूत बने रहिए.''

सिराज भारतीय टेस्ट टीम में शामिल हैं और अभी सिडनी क्वारंटीन हब में हैं. कोविड सम्बंधी प्रतिबंधों के कारण वह अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए भारत नहीं लौट सकेंगे. बता दें कि भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां उसे तीन वनडे, तीन टी-20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है.सिराज का चयन हालांकि टेस्ट सीरीज के लिए हुआ है. चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 17 दिसंबर से होगा.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it