Top
खेल

71 के बाद 127 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल क्रुणाल पांड्या ने ठोकी वनडे टीम के लिए दावेदारी

Subhi
23 Feb 2021 5:23 AM GMT
71 के बाद 127 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल क्रुणाल पांड्या ने ठोकी वनडे टीम के लिए दावेदारी
x
आईपीएल फ़्रेंचाईजी मुंबई इंडियंस के आलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या को भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली पांच टी२० मैचों की सीरीज में भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई है।

आईपीएल फ़्रेंचाईजी मुंबई इंडियंस के आलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या को भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली पांच टी२० मैचों की सीरीज में भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई है। लेकिन, उन पर इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ा। पांड्या ने विजय हज़ारे ट्रॉफी में बड़ौदा की तरफ से खेलते हुए गेंद और बल्ले दोनों से अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है और वनडे टीम के लिए अपनी दावेदारी और मज़बूत की है। 23 मार्च से भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैच खेले जायेंगे।

क्रुणाल पांड्या
दो मैचों में बनाए लगभग 200 रन
विजय हज़ारे ट्रॉफी में बड़ौदा की तरफ से खेलते हुए क्रुणाल पांड्या ने पहले मैच में गोवा के खिलाफ तीन विकेट लेने के साथ ही 71 रनों की शानदार पारी खेली और सोमवार को त्रिपुरा के खिलाफ 97 गेंदों में 20 चौकों और 1 छक्के की मदद से 127 रनों की तेजतर्रार पारी खेली। साथ ही 45 रन देकर 1 विकेट भी लिया। मैच में पहले खेलते हुए त्रिपुरा ने 7 विकेट पर 302 रन बनाए थे। इस तरह क्रुणाल पांड्या ने दो मैचों में लगभग 200 रन बनाए हैं।
करियर में लगाए हैं केवल तीन शतक
अपने करियर में 192 मैच खेल चुके क्रुणाल पंड्या ने अभी तक सिर्फ 3 शतक ही लगाए हैं। जिसमें से 2 शतक फर्स्ट क्लास मैचो में बनाये हैं। साथ ही कुल 129 टी20 भी खेल चुके हैं। क्रुणाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं और टीम के मुख्य आलराउंडर खिलाड़ी हैं और टीम को तीन बार आईपीएल विजेता बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाई है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it