खेल

जर्सी में नजर आई एक्ट्रेस सनी लियोनी, स्टेडियम से झूमते वीडियो हुआ वायरल

Janta Se Rishta Admin
27 Nov 2021 2:42 PM GMT
जर्सी में नजर आई एक्ट्रेस सनी लियोनी, स्टेडियम से झूमते वीडियो हुआ वायरल
x

अबुधाबी में इन दिनों टी-10 क्रिकेट लीग चल रही है. दुनिया के कई बड़े क्रिकेटर्स आईपीएल और टी-20 वर्ल्डकप में हिस्सा लेने के बाद इस लीग में अपना दम दिखा रहे हैं. दिल्ली बुल्स और नॉर्दर्न वॉरियर्स के बीच जब मैच चल रहा था, तब बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी भी स्टेडियम में नज़र आईं.

सनी लियोनी यहां अपने पति डेनियल वेबर के साथ पहुंची थीं. सनी लियोनी टी-10 लीग की टीम दिल्ली बुल्स की ब्रांड एंबेसडर हैं, ऐसे में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए सनी लियोनी मुंबई से दुबई पहुंची हैं. दिल्ली बुल्स की ओर से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सनी लियोनी की तस्वीरें साझा की गई हैं. साथ ही बाउंड्री लगने पर सनी लियोनी के झूमने का वीडियो भी पोस्ट किया गया है, जहां वह अपने पति डेनियल के साथ नज़र आ रही हैं.

सनी लियोनी को कुछ दिन पहले ही दिल्ली बुल्स की टीम ने अपना ब्रांड एम्बेस्डर नियुक्त किया था. सनी लियोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा कर इसकी जानकारी दी थी. बता दें कि सनी लियोनी इससे पहले भी कई बार आईपीएल, कबड्डी लीग और अन्य जगह स्पोर्ट्स के इवेंट में दिख चुकी हैं. दिल्ली बुल्स की टीम ने सनी लियोनी को 2019 में भी अपना एम्बेस्डर नियुक्त किया था, लगातार तीसरे साल वह ये जिम्मेदारी संभाल रही हैं.

टी-10 लीग में दिल्ली बुल्स की कमान वेस्टइंडीज़ के ड्वेन ब्रावो के हाथ में है. जबकि टीम के साथ इवेन लुइस, मोहम्मद नबी, नईम यंग जैसे कई बड़े सितारे जुड़े हुए हैं. इंग्लैंड के कप्तान इयॉन मोर्गन भी दिल्ली बुल्स टीम का ही हिस्सा हैं. मौजूदा सीजन में दिल्ली बुल्स की टीम प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर चल रही है. दिल्ली की टीम ने 6 में से 4 मैच जीते हैं, जबकि दो मैच गंवाए हैं. अभी अबुधाबी की टीम रैंकिंग में टॉप में चल रही है. टी-10 का फाइनल 4 दिसंबर को खेला जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it