खेल

एक्ट्रेस ने धोनी को लेकर किए थे बड़े खुलासे, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं राय लक्ष्मी

Tulsi Rao
22 Dec 2021 4:42 AM GMT
एक्ट्रेस ने धोनी को लेकर किए थे बड़े खुलासे, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं राय लक्ष्मी
x
महेंद्र सिंह धोनी के खेल के अलावा उनके इश्क के भी खूब चर्चे उड़े. साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) के साथ भी उनका नाम जुड़ा था.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। साक्षी के साथ महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की शादी से पहले साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) से माही के अफेयर की चर्चा थी. महेंद्र सिंह धोनी के खेल के अलावा उनके इश्क के भी खूब चर्चे उड़े. साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) के साथ भी उनका नाम जुड़ा था. इस बारे में हर बार की तरह धोनी ने तो कुछ नहीं कहा था, लेकिन उस एक्ट्रेस ने खुद ही बताया था. राय लक्ष्मी और महेंद्र सिंह धोनी की लव स्टोरी भी काफी मशहूर रही है. दोनों की मुलाकात 2008 आईपीएल के दौरान हुई थी. इसी दौरान दोनों के लिंकअप की खबर सामने आई. बाद में उनका ब्रेकअप हो गया.

साक्षी से पहले ये एक्ट्रेस छिड़कती थी धोनी पर जान
दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में राय लक्ष्मी एक जाना माना नाम है. हालांकि, हिन्दी दर्शकों के बीच लोग उन्हें भारतीय क्रिकेटर टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड के नाम से ही जानते हैं. राय लक्ष्मी 2008 में IPL के पहले सीजन में टीम चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एम्बेसडर बनी थीं. इस दौरान उनकी मुलाकात धोनी से हुई. वह इस टीम के कप्तान थे. यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. उन दिनों अक्सर धोनी और राय लक्ष्मी के लिंकअप की खबरें सुनने को मिलती रहती थीं. हालांकि, जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया.
अफेयर तक की हुई चर्चा
आज तक किसी को नहीं पता कि धोनी और राय लक्ष्मी के अलग होने की वजह क्या थी. कुछ समय पहले ही अभिनेत्री ने कहा था कि धोनी के रिश्ता उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी. राय लक्ष्मी यह भी कह चुकी है कि अब उस बात को कई साल बीत चुके हैं और अब लोगों को इस बारे में चर्चा करना बंद कर देना चाहिए. धोनी की शादी हो गई है और उनकी एक बेटी भी है. राय लक्ष्मी का जन्म 5 मई 1989 को कर्नाटक में हुआ था. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2005 में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'Karka Kasadara' से की थी.
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं राय लक्ष्मी
राय लक्ष्मी को 2016 में रिलीज हुई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'अकीरा' में माया के किरदार में देखा गया था. इसके बाद हिन्दी सिनेमा में वह फिल्म 'जूली 2' और 'ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000' में भी दिखीं. राय लक्ष्मी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें हमेशा ही फैंस को दीवाना बनाती हैं. साल 2010 में महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी से शादी कर ली थी. धोनी की एक प्यारी बेटी भी है जिसका नाम जीवा है.
एक्ट्रेस ने धोनी को लेकर किए थे बड़े खुलासे
धोनी की शादी के बाद राय लक्ष्मी ने कहा था कि दोनों के बीच प्यार नहीं था. दोनों अच्छे दोस्त थे और एक-दूसरे को कभी डेट नहीं किया था. जब 2016 में महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी' रिलीज हुई थी तब इस पर लक्ष्मी का एक बयान आया था. लक्ष्मी ने कहा था कि लोग बेवजह मेरे अतीत को लेकर बात कर रहे हैं, जबकि मैं और धोनी दोनों ही अब काफी आगे बढ़ चुके हैं
साल भर से भी कम वक्त तक साथ रह
लक्ष्मी ने आगे कहा था, 'धोनी टीम का हिस्सा थे इसलिए हम करीब साल भर से भी कम वक्त तक साथ रहे.' लक्ष्मी के मुताबिक उन्होंने ना तो कभी एक-दूसरे से किसी तरह का कमिटमेंट किया और ना ही कभी शादी के बारे में सोचा. लक्ष्मी ने कहा था कि धोनी को वो बहुत अच्छे से जानती हैं, लेकिन इसे वो किसी रिश्ते का नाम नहीं दे सकतीं. लक्ष्मी ने कहा था कि दोनों अब भी एक-दूसरे की इज्जत करते हैं. वे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. हमारी कहानी तो वहीं खत्म हो गई


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta