खेल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर वाली प्रैक्टिस मैच में एबी डी विलियर्स ने जड़ा तूफानी शतक

Bharti
15 Sep 2021 1:57 PM GMT
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर वाली प्रैक्टिस मैच में एबी डी विलियर्स ने जड़ा तूफानी शतक
x
आईपीएल 2021 के दूसरे चरण को अब शुरू होने में महज कुछ ही दिन बाकी है ऐसे में सभी टीमों के खिलाड़ियों ने क्वारंटीन पूरा कर मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आईपीएल 2021 के दूसरे चरण को अब शुरू होने में महज कुछ ही दिन बाकी है ऐसे में सभी टीमों के खिलाड़ियों ने क्वारंटीन पूरा कर मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी हाल ही में एक प्रैक्टिस मैच खेला जिसमें मिस्टर 360 यानी की एबी डी विलियर्स ने तूफानी शतक जड़ा।यह मैच हर्षल पटेल 11 और देवदत्त पडिक्कल 11 के बीच खेला गया था। हर्षल ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उनकी टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 212 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।

हर्षल की टीम को इस बड़े स्कोर तक पहुंचाने में एबी डी विलियर्स के साथ युवा बल्लेबाज मोहम्मद अजहरूद्दीन का अहम रोल रहा। डी विलियर्स ने 46 गेंदों पर 7 चौकों की मदद से 104 रन बनाए, वहीं अजहरूद्दीन ने 43 गेंदों पर 6 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 66 रन बनाइस बड़े लक्ष्य को देखकर ऐसा लग रहा था कि पडिक्कल 11 जल्द ही अपने घुटने टेक लेगी, लेकिन केएल भरत को यह मंजूर नहीं था। इस विकेट कीपर बल्लेबाज ने 47 गेंदों पर 95 रन की धमाकेदार पारी खेलकर टीम को आखिरी गेंद पर जीत दिलाई। पडिक्कल 11 ने यह मैच 7 विकेट से अपने नाम किया।
इस मुकाबले में शतक जड़ने वाले एबी डी विलियर्स ने कहा "जब हम यहां आए और बस से उतरे तो मैंने सोचा कि दिन के बीच में क्रिकेट खेलना अजीब है। मैंने क्रीज में अपने पार्टनर से कहा कि यह अब काफी बेहतर है और पिच सपाट है। हम यहां मजा कर सकते हैं और जितने रन हमने बनाए उससे हम संतुष्ट हैं। मुझे रन बनाकर खुशी हुई।"
आरसीबी के कोच और क्रिकेट ऑपरेशन निदेशक माइक हेसन ने कहा, "काफी अच्छा मैच था। कई खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। दोनों शीर्ष क्रम ने बेहतरीन खेल खेला। तथ्य यह है कि हमें अंत में उनमें दबाव देखने को मिला, वही मैं देखना चाहता था।"आरसीबी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरूआत कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 20 सितंबर को अबु धाबी में होने वाले मुकाबले से करेगी।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it