खेल

आकाश चोपड़ा ने कहा - चेन्नई सुुपर किंग्स मालगाड़ी

Bharti
20 Oct 2020 12:13 PM GMT
आकाश चोपड़ा ने कहा - चेन्नई सुुपर किंग्स मालगाड़ी
x
चेन्नई सुुपर किंग्स आइपीएल 2020 में प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जूझ रही है। टीम की हालत अच्छी नहीं कही जा सकती और 10 मैचों में सिर्फ तीन जीत के बाद टीम के छह अंक हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | चेन्नई सुुपर किंग्स आइपीएल 2020 में प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जूझ रही है। टीम की हालत अच्छी नहीं कही जा सकती और 10 मैचों में सिर्फ तीन जीत के बाद टीम के छह अंक हैं और प्वाइंट टेबल में ये टीम आखिरी नंबर पर है। हालांकि इस बात पर यकीन नहीं होता कि सीएसके जैसी टीम की ये हालत हो सकती है, लेकिन ये सच्चाई है जो सबके सामने हैं। राजस्थान के खिलाफ तो इस टीम ने इस सीजन का सबसे कम स्कोर यानी 125 रन ही बना पाई और सात विकेट से मुकाबला गंवा दिया।

टीम की सात हार और कप्तान धौनी के प्रदर्शन को लेकर अब सीएसके की काफी आलोचना की जा रही है। अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज आकाश ने भी मजाकिया अंदाज में इस टीम की आलोचना कर डाली। अपने यूट्यूब चैनल के जरिए उन्होंने सीएसके पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, चेन्नई एक्सप्रेस अब मालगाड़ी बन गई है और वो बहुत धीमे-धीमे चल रहे हैं। सीएसके के लिए लगभग ये टूर्नामेंट खत्म हो चुका है।

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि, राजस्थान के खिलाफ उनका ये मैच काफी महत्वपूर्ण था। अगर आप सारे बचे हुए मैच भी जीत लेते हैं तो तब भी आपके 14 अंक ही होंगे और ऐसी स्थिति में सीएसके का टॉप तीन टीमों के आसपास भी पहुंचना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा था कि, 14 अंकों के साथ क्वालीफाई करना संभव होगा, लेकिन अब मुझे लगता है कि ऐसा आसान नहीं होगा क्योंकि कोलकाता भी इस दौड़ में है और यहां से प्लेऑफ तक पहुंचना मुश्किल होगा।

उन्होंने सीएसके की प्लेइंग इलेवन में केदार जाधव को जगह दिए जाने के बारे में कहा कि, राजस्थान के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी करना सही फैसला था, लेकिन केदार जाधव को प्लेइंग इलेवन में जगह क्यों दी गई। मैं केदार को पसंद करता हूं, लेकिन उनका क्रम तय नहीं है। उन्हें निचले क्रम में भेजा गया था और यहीं से सब कुछ गलत हो गया। सीएसके के लिए 125 का स्कोर सही नहीं था और टीम को हार मिली।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it