खेल

आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल के लिए की भविष्यवाणी बोले- IPL मेगा ऑक्शन में मिल सकता है 20 करोड़ से ज्यादा

Subhi
21 Nov 2021 2:29 AM GMT
आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल के लिए की भविष्यवाणी बोले- IPL मेगा ऑक्शन में मिल सकता है 20 करोड़ से ज्यादा
x
पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे आकाश चोपड़ा ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 सीजन से पहले मेगा ऑक्शन के लिए एक बड़ी भविष्यवाणी की है

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे आकाश चोपड़ा ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 सीजन से पहले मेगा ऑक्शन के लिए एक बड़ी भविष्यवाणी की है और उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो इस ऑक्शन में सबसे महंगा खिलाड़ी बन सकता है। आकाश ने यहां भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का नाम लिया है। आकाश ने यह बात भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी-20 मुकाबले के दौरान कही। इस मैच को भारत ने कप्तान रोहित शर्मा और राहुल की जोरदार फिफ्टी के दम पर आसानी से सात विकेट से अपने नाम किया।

उन्होंने राहुल के लिए ट्वीट करते हुए कहा, ''अगर केएल राहुल ऑक्शन में जाते हैं और ड्राफ्ट सिस्टम में किसी खिलाड़ी की सैलरी की लिमिट नहीं तय होती है तो राहुल आसानी से आगामी मेगा ऑक्शन में सबसे महंगे खिलाड़ी होंगे। 20 करोड़ से ज्यादा।'' बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में राहुल ने मात्र 36 गेंदों में ही 53 रन जड़ डाले। उनकी इस पारी में छह चौके और दो छक्के शामिल रहे। राहुल ने यहां पहले विकेट के लिए कप्तान रोहित के साथ 13.2 ओवरों में 117 रन जोड़े।

आईपीएल में अगले साल से आठ की जगह दस टीमें खेलती दिखेंगी। दो नई टीमों के रूप में लखनऊ फ्रेंचाइजी और अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का नाम शामिल है। संजीव गोयनका की मालिकाना हक वाली आरपीएसजी ग्रुप ने 7090 करोड़ रुपये की बोली लगाकर लखनऊ फ्रैंचाइजी हासिल की, जबकि सीवीसी कैपिटल ने अहमदाबाद फ्रैंचाइजी को पाने के लिए 5625 करोड़ रुपये की सफल बोली लगाई। बताया जा रहा है राहुल इन दोनों टीमों में से किसी एक टीम के कप्तान बनाए जा सकते हैं। एक वजह यह भी है कि राहुल शानदार कप्तान, बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक विकेटकीपर की भी भूमिका बखूबी निभाते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it