खेल

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर जोहान्सबर्ग पिच की आलोचना की, यह टेस्ट क्रिकेट के लिए नहीं है सही

Neha Dani
5 Jan 2022 7:17 AM GMT
आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर जोहान्सबर्ग पिच की आलोचना की, यह टेस्ट क्रिकेट के लिए नहीं है सही
x
चेतेश्वर पुजारा 35 और अजिंक्य रहाणे 11 रन बनाकर खेल रहे हैं।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट जोहानिसबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। टेस्ट का दूसरा दिन भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा। भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने 7 विकेट लिये जो उनके टेस्ट करियर में अब तक का बेस्ट प्रदर्शन है। लेकिन इसी बीच पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने जोहान्सबर्ग पिच पर भड़क गये।

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर दूसरे दिन को लेकर जोहान्सबर्ग पिच की आलोचना की और जोर देकर कहा कि यह टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं है। बता दें कि दूसरे दिन पिच पर असमान उछाल बल्लेबाजों को परेशान करती रही। कुछ गेंदें खतरनाक ऊंचाइयों पर पहुंच गईं, जिससे दर्शकों को 2018 के टेस्ट की याद आ गई, जब कप्तान डीन एल्गर को चोटें लगी थी।


ठाकुर की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन की पहली पारी में अच्छी बढ़त लेने से रोक दिया। हालांकि दूसरी पारी में भारत की शुरुआत खराब रही। भारत के 202 रन के जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में सिर्फ 229 रन बनाए। भारत के इस प्रदर्शन के नायक रहे ठाकुर जिन्होंने 17.5 ओवर में 61 रन देकर सात विकेट लिए। शार्दुल का यह प्रदर्शन, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ किसी भी गेंदबाज का अबतक का बेस्ट प्रदर्शन है। दूसरे दिन स्टंप्स तक भारत ने 2 विकेट पर 85 रन बना लिए थे यानी उसके पास 58 रन की बढत हो गई है। चेतेश्वर पुजारा 35 और अजिंक्य रहाणे 11 रन बनाकर खेल रहे हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta