खेल

क्रिकेट मैदान में दिखा अनोखा नजारा, पति ने फेंका गेंद, तो पत्नी ने लगाई शॉट

Janta Se Rishta Admin
27 Jun 2022 10:05 AM GMT
क्रिकेट मैदान में दिखा अनोखा नजारा, पति ने फेंका गेंद, तो पत्नी ने लगाई शॉट
x

कहते हैं पत्नी के आगे भला किसकी चलती है. ये कहानी भी दिलचस्प है पर इसका अंत भी पत्नी की ओर ही झुका है. पत्नी यानी पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम की स्टार ऑलराउंडर कायनात इम्तियाज (Kainat Imtiaz), जिन्होंने पिछले साल ही शादी की है और फिलहाल टीम से ब्रेक पर हैं. इस ब्रेक में वो अपने पति वकार के साथ पहाड़ों के बीच खूबसूरत पल बिता रही है. जिस इलाके में कायनात इम्तियाज मौजूद हैं वो पाकिस्तान के ही उत्तरी प्रांत का इलाका है, जहां पहाड़ों की ऊंची-ऊंची चोटियां हैं, खूबसूरत वादियां हैं और इसी के बीच है वो पिच जिस पर पति और पत्नी के बीच क्रिकेट का मुकाबला हुआ.

पहाड़ों के बीच खेले क्रिकेट के मुकाबले में पत्नी कायनात इम्तियाज जब अपने पति के खिलाफ बल्ला लिए उतरी, तो गेेंदों की बुरी तरह से कुटाई की. ठीक वैसे ही जैैसे वो इंटरनेशनल क्रिकेट में भी करती दिखती हैं. मानों उन्होंने अपने पति को विरोधी टीम का कोई गेंदबाज समझ लिया हो.

पति के साथ खेले इस क्रिकेट मैच का वीडियो खुद कायनात इम्तियाज ने अपने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो पहले बल्लेबाजी करती हैं और पति पर हावी दिखती हैं. इसके बाद गेंदबाजी करने उतरती हैं तो वहां भी पति की गिल्लियां बिखेरने में वक्त नहीं लगातीं. पहली ही गेंद पर उन्हें पति का विकेट मिल जाता है, जिसका जश्न भी वो ऐसे मनाती हैं जैसे कोई बड़ा इंटरनेशनल विकेट हाथ लगा हो. पति की गेंदों पर छक्के लगाने के बाद कायनात ने कहा, " छक्के लगाना काफी आसान हो जाता है जब आपका पति सामने से गेंदबाजी कर रहा हो. उन्होंने कहा कि जिस ग्राउंड पर ये मैच हुआ वो समुद्र तल से 2500 मीटर की ऊंचाई पर है. और ये क्रिकेट खेलने के लिए बेस्ट प्लेस है. पाकिस्तानी ऑलराउंडर कायनात इम्तियाज की शादी वकार के साथ पिछले ही साल हुई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta