खेल

मोहम्मद सिराज की चोट को लेकर आया एक बड़ा अपडेट, क्या आज कर पाएंगे गेंदबाजी?

Neha Dani
4 Jan 2022 4:19 AM GMT
मोहम्मद सिराज की चोट को लेकर आया एक बड़ा अपडेट, क्या आज कर पाएंगे गेंदबाजी?
x
दक्षिण अफ्रीका अभी भी 167 रन पीछे है, लेकिन उनके खाते में नौ विकेट बचे हुए हैं।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज जोहानिसबर्ग में जारी तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझते नजर आए थे। सिराज इस इंजरी के चलते पहले दिन महज 3.5 ओवर की गेंदबाजी कर पाए। उनका ओवर शार्दुल ठाकुर ने पूरा किया। सिराज की चोट ने टीम इंडिया का सिरदर्द बढ़ा दिया है, लेकिन टीम इंडिया के सीनियर स्पिनर आर अश्विन को उम्मीद है कि सिराज दूसरे दिन गेंदबाजी कर पाएंगे। सिराज जब दिन का चौथा ओवर फेंक रहे थे, तो काफी दर्द में नजर आए, जिसके बाद उनको मैदान छोड़ना पड़ा था।

पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद आर अश्विन से सबसे पहले सिराज की फिटनेस को लेकर ही सवाल किया गया। अश्विन ने कहा, 'मेडिकल टीम उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए है, अभी इस पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। ऐसी चोटों पर मेडिकल टीम पहले बर्फ से सेंक करती है और फिर अगले कुछ घंटे स्थिति पर नजर रखी जाती है। सिराज की हिस्ट्री को देखते हुए ऐसा लगता है कि सिराज मैदान पर लौटेंगे और टीम के लिए बेस्ट प्रदर्शन करेंगे।'
सेंचुरियन टेस्ट 113 रनों से जीतने के बाद टीम इंडिया का प्रदर्शन जोहानिसबर्ग टेस्ट के पहले दिन निराशाजनक रहा। विराट कोहली बैक में दिक्कत के चलते नहीं खेल रहे हैं और उनकी जगह केएल राहुल कप्तानी कर रहे हैं। राहुल ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन टीम इंडिया महज 202 रनों पर सिमट गई। राहुल ने 50 और आर अश्विन ने 46 रनों की पारी खेली। इन दोनों के अलावा कोई और बल्लेबाज कुछ खास योगदान नहीं दे पाए। जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 35 रन बना लिए हैं। दक्षिण अफ्रीका अभी भी 167 रन पीछे है, लेकिन उनके खाते में नौ विकेट बचे हुए हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta