खेल

इंग्लैंड की टीम से जुड़े 4 सदस्य पाए गए कोरोना पाजिटिव

Subhi
27 Dec 2021 4:00 AM GMT
इंग्लैंड की टीम से जुड़े 4 सदस्य पाए गए कोरोना पाजिटिव
x
यहां के एमसीजी में जारी एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल से पहले इंग्लैंड के खेमे में खलबली मच गई, क्योंकि कैंप में चार सदस्यों को कोरोना से संक्रमित पाया गया।

यहां के एमसीजी में जारी एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल से पहले इंग्लैंड के खेमे में खलबली मच गई, क्योंकि कैंप में चार सदस्यों को कोरोना से संक्रमित पाया गया। बाक्सिंग डे टेस्ट मैच के दूसरे दिन से पहले इंग्लैंड की टीम के सपोर्ट स्टाफ के दो सदस्य और परिवार के दो सदस्यों को कोरोना से संक्रमित पाया गया। ऐसे में स्टेडियम के लिए होटल से निकलने से पहले इंग्लैंड की टीम का रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ।

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड यानी एमसीजी टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल से 45 मिनट पहले रिपोर्ट आई और फिर टेस्ट मैच शुरू हो सका। हालांकि, दूसरे दिन का खेल आधे घंटे की देरी से शुरू हुआ, क्योंकि कोरोना की रिपोर्ट नहीं आई थी और खिलाड़ियों को भी मैदान पर जाने की अनुमति नहीं थी। जैसे ही रिपोर्ट आई तो फिर उनको वार्मअप के लिए अनुमति मिली और फिर मैच को 30 मिनट की देरी से लोकल टाइम 11 बजे से शुरू कराया गया।
एक बयान में कहा गया है, "क्रिकेट आस्ट्रेलिया को सूचित किया गया है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सहयोगी स्टाफ के दो सदस्य और उनके परिवार के दो सदस्य कोविड 19 के रैपिड एंटीजन टेस्ट में पाजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को फिलहाल आइसोलेट किया जा रहा है। पूरे खेल समूह और अन्य सभी सहायक कर्मचारियों ने आज सुबह तेजी से रैपिड एंटीजन टेस्ट किए हैं और सभी को नेगेटिव पाया गया है।"
इंग्लैंड की टीम को आज आरटी-पीसीआर टेस्ट से गुजरना होगा और मैच के पूरे दिन सभी खिलाड़ी अतिरिक्त सावधानी बरतने वाले हैं। इसके अलावा मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में जारी इस टेस्ट मच में ब्राडकास्टर सेवेन नेटवर्क के एक सपोर्ट स्टाफ के सदस्य को कोरोना पाजिटिव पाया गया है। ये सदस्य कमेंट्री टीम का हिस्सा था, जिसे अब आइसोलेट किया गया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta