खेल

3rd Test LIVE: आस्ट्रेलियाई टीम के 4 विकेट गिरे, इंग्लैंड ने की वापसी

Subhi
27 Dec 2021 3:01 AM GMT
3rd Test LIVE: आस्ट्रेलियाई टीम के 4 विकेट गिरे, इंग्लैंड ने की वापसी
x
मेलबर्न के एमसीजी में खेले जा रहे एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड की टीम 182 रन पर आल आउट हो गई, जबकि मेजबान आस्ट्रेलिया ने दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट खोकर 161 रन बना लिए थे।

मेलबर्न के एमसीजी में खेले जा रहे एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड की टीम 182 रन पर आल आउट हो गई, जबकि मेजबान आस्ट्रेलिया ने दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट खोकर 161 रन बना लिए थे। वहीं, खबर लिखे जाने तक सोमवार को मैच के दूसरे दिन आस्ट्रेलिया की टीम ने 44 ओवर में 4 विकेट खोकर 147 रन बना लिए हैं।

आस्ट्रेलिया की पारी
पहले दिन के खेल के बाद 61/1 से आगे खेलते हुए आस्ट्रेलिया की टीम को दिन का पहला झटका नाइट वाचमैन नाथन लियोन के रूप में लगा जो 10 रन बनाकर ओली राबिन्सन की गेंद पर जोस बटलर के हाथों कैच आउट हुए। वहीं, आस्ट्रेलिया का तीसरा विकेट मार्नस लाबुशाने के रूप में गिरा, जो 1 रन बनाकर मार्क वुड की गेंद पर जो रूट को कैच दे बैठे। इंग्लैंड को चौथी सफलता स्टीव स्मिथ के रूप में मिली जो 16 रन बनाकर एंडरसन की गेंद पर बोल्ड हो गए।
मैच की बात करें तो आस्ट्रेलिया की टीम ने टास जीतकर गेंदबाजी चुनी थी और ऐसे में इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 185 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए सबसे बड़ी पारी कप्तान जो रूट ने खेली, जिन्होंने 50 रन बनाए। 35 रन जानी बेयरेस्टो के बल्ले से निकले। इसके अलावा 9 बल्लेबाज मिलकर कुल 100 रन बना सके। आस्ट्रेलिया के लिए 3-3 विकेट पैट कमिंस और नाथन लियोन ने चटकाए, जबकि 2 विकेट मिचेल स्टार्क को और एक-एक विकेट स्काट बोलैंड और कैमरोन ग्रीन को मिला।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta