खेल

ICC U-19 वर्ल्ड कप में 14 देशों के 19 अंपायर लेंगे हिस्सा

Bharti sahu
10 Jan 2022 7:38 AM GMT
ICC U-19 वर्ल्ड कप में 14 देशों के 19 अंपायर लेंगे हिस्सा
x
अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने सोमवार को ICC अंडर-19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2022 के लिए अंपायर और मैच रेफरी नियुक्तियों की घोषणा की, जिसका आयोजन 14 जनवरी से 5 फरवरी तक वेस्टइंडीज में किया जाएगा

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने सोमवार को ICC अंडर-19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2022 के लिए अंपायर और मैच रेफरी नियुक्तियों की घोषणा की, जिसका आयोजन 14 जनवरी से 5 फरवरी तक वेस्टइंडीज में किया जाएगा। आईसीसी अंडर-19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप में 14 देशों के 19 अंपायर हिस्सा लेंगे।

अनुभवी इंग्लिश अंपायर डेविड मिल्स आईसीसी अंडर-19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप के उद्घाटन मैच में नेपाल के बुद्धि प्रधान के साथ खड़ नजर आएंगे। मिल्स, जो लगभग 14 वर्षों तक प्रथम श्रेणी के अंपायर रहे हैं और प्रधान 14 जनवरी को गुयाना के नेशनल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेजबान वेस्टइंडीज के मैच में अंपायरिंग करेंगे।
ICC के वरिष्ठ प्रबंधक - अंपायर और रेफरी एड्रियन ग्रिफ़िथ ने कहा, "U19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप हमारे कैलेंडर में एक बहुत ही महत्वपूर्ण घटना है क्योंकि यह दुनिया के सबसे होनहार युवा खिलाड़ियों को ICC टूर्नामेंट में एक साथ लाता है, जिससे उन्हें वैश्विक मंच पर प्रतिस्पर्धा का अनुभव मिलता है।"
अंपायर: आसिफ याकूब, एलन हैगो, अर्नोल्ड मडेला, बुद्धि प्रधान, डेविड मैकलीन, डेविड मिल्स, एमर्सन कैरिंगटन, हीथ किर्न्स, जैकलिन विलियम्स, मार्क जेमिसन, मार्टिन सैगर्स, नितिन बाथी, राहुल आशेर, राशिद रियाज, रिजवान अकरम, रोलैंड ब्लैक, समीर बांदेकर, सारिका प्रसाद, विजय प्रकाश मल्लेला


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta