खेल

इंग्लैंड की दिग्गज फुटबॉल क्लब छोड़ के जा सकते है 17 स्टार खिलाड़ी, जानें वजह

Bharti sahu
7 Jan 2022 9:59 AM GMT
इंग्लैंड की दिग्गज फुटबॉल क्लब छोड़ के जा सकते है 17 स्टार खिलाड़ी, जानें वजह
x
इंग्लैंड की दिग्गज फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए फिलहाल कुछ भी सही नहीं हो रहा है

इंग्लैंड की दिग्गज फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए फिलहाल कुछ भी सही नहीं हो रहा है। हाल ही में वॉल्वरहैंपटन ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को उसी के घर ओल्ड ट्रैफर्ड में 1-0 से हराकर इस मैदान पर उनके विजय रथ को रोका था। अब ब्रिटिश मीडिया में रिपोर्ट आ रही है कि इस क्लब के 17 स्टार खिलाड़ी अपनी टीम से नाराज हैं और क्लब छोड़ सकते हैं।

खिलाड़ी दो गुट में बंट चुके हैं
एक रिपोर्ट के मुताबिक मैनचेस्टर यूनाइटेड के अंदर कुछ भी सही नहीं चल रहा और खिलाड़ी बंट चुके हैं। वह क्लब से खुश नहीं हैं। अंग्रेजी अखबार डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक 17 स्टार खिलाड़ी अगले सीजन से पहले क्लब छोड़ सकते हैं। ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के बीच बगावत है और टीम बंट गई है।
पोग्बा-लिंगार्ड जैसे खिलाड़ी क्लब छोड़ सकते हैं
रिपोर्ट के मुताबिक, पॉल पोग्बा, जेसी लिंगार्ड, एंथनी मार्शल, एडिन्सन कवानी, डोनी वान डी बीक, डीन हेंडरसन, एरिक बेली समेत कई स्टार खिलाड़ी किसी दूसरी टीम से ऑफर आते ही क्लब छोड़ने को तैयार हैं। टीम का मनोबल फिलहाल गिरा हुआ है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि टीम के अंतरिम बॉस राल्फ रांगनिक टीम को एकजुट करने में लगे हुए हैं, लेकिन वे ऐसा करने में सफल नहीं हो पा रहे हैं।
कॉन्ट्रैक्ट वाले खिलाड़ियों को इजाजत नहीं
जो खिलाड़ी कॉन्ट्रैक्ट में हैं, उन्हें फिलहाल टीम छोड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी। इसके बावजूद अगले आठ महीने में कई खिलाड़ी टीम छोड़ के जा सकते हैं। एंथनी मार्शल इसी महीने क्लब छोड़ने को तैयार हैं और लोन पर सेविला जाने को तैयार हैं। हालांकि सेविला ने अच्छा लोन ऑफर नहीं दिया है, इसलिए उन्होंने अभी तक फैसला नहीं लिया है।
कवानी और माटा भी क्लब छोड़ सकते हैं
डोनी वान डी बीक, हेंडरसन और एरिक बेली मैदान पर उन्हें ज्यादा समय नहीं देने और तुरंत सब्सटिट्यूट कर देने से नाराज हैं। पोग्बा और लिंगार्ड ने कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू कराने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है। वहीं, कवानी और जुआन माटा ट्रांसफर विंडो के खुलते ही फ्री एजेंट बन जाएंगे। फिल जोन्स बेनफिका टीम में जा सकते हैं। वहीं, नेमान्जा माटिच, फ्रेड और डिओगो डालोट के कॉन्ट्रै्क्ट का यह आखिरी साल है।
मैनचेस्टर यूनाइटेड अंक तालिका में नीचे
इंग्लिश प्रीमियर लीग की बात करें तो क्लब ने इस सीजन 19 मैचों में 31 पॉइंट हासिल किए हैं। उन्होंने 19 मैचों में सिर्फ नौ मुकाबले जीते हैं। वहीं, चार मैच ड्रॉ रहा और छह में टीम को हार का सामना करना पड़ा। प्रीमियर लीग पॉइंट्स टेबल में टीम फिलहाल सातवें स्थान पर है। टीम अपना अगला मैच 10 जनवरी को एस्टन विला के खिलाफ खेलेगी।।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta