विज्ञान

पोर्न एक्ट्रेस को अंतरिक्ष में भेजेगी कंपनी, स्पेस में शूट होगा ADULT VIDEO

Gulabi
26 Sep 2021 8:59 AM GMT
पोर्न एक्ट्रेस को अंतरिक्ष में भेजेगी कंपनी, स्पेस में शूट होगा ADULT VIDEO
x

फाइल फोटो 

स्पेस में शूट होगा ADULT VIDEO

एक पोर्न कंपनी ने अंतरिक्ष में एडल्ट वीडियो शूट करने का ऐलान किया है। इसके लिए वे अपनी पोर्न स्टार को स्पेस में भेजेगी और वहां एक एडल्ट वीडियो बनाएगी। इसके लिए कंपनी एलन मस्क की कंपनी स्पेस एक्स के एक स्पेस प्रोग्राम का सहारा लेगी।

नाफ्टी एक सोशल प्लेटफॉर्म और एडल्ट कंटेंट क्रिएटर्स का एंटरटेनमेंट हब है। इस कंपनी ने पोर्न के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए एक अनोखा कदम उठाने का फैसला किया है। कंपनी इस फिराक में है कि वो पोर्न एक्ट्रेस लेक्सी लुना को रॉकेट के जरिए स्पेस में भेजेगी जहां पोर्न वीडियोज शूट किए जाएंगे। इसके लिए नाफ्टी एलन मस्क की कंपनी स्पेस एक्स के प्राइवेट पैसेंजर प्रोग्राम का सहारा लेगी। अपने इस निर्णय को पूरा करने के लिए कंपनी लेक्सी को एक टिकट दिलाने में जुटी है जिसके सहारे में स्पेस एक्स के अगले अंतरिक्ष प्रोग्राम के जरिए स्पेस में जा सकें। कंपनी की ओर से कहा गया है कि वो लेक्सी के अंतरिक्ष जाने के ड्रीम को पूरा करना चाहती है और वहां लेक्सी से एडल्ट वीडियो भी शूट कराना चाहती है। आपको बता दें कि लेक्सी, नाफ्टी आर्ट्स की एम्बैसेडर हैं.
नाफ्टी के सीईओ रॉब केमिनीफी ने कहा- ब जब आम जनता के पास स्पेस में जाने के विकल्प मौजूद हैं तो हम चाहते हैं कि नाफ्टी को भी अंतरिक्ष में ले जाएं। इसके लिए हम लेक्सी लूना को भेजना चाहते हैं। आपको बता दें कि एडल्ट फिल्मों में काम करने से पहले लेक्सी एक टीचर थीं और उनका फेवरेट विषय खगोल-विज्ञान ही था। सीईओ ने कहा- लेक्सी ही इस ट्रिप के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं क्योंकि उन्हें स्पेस एडवेंचर से प्यार है। गौरतलब है कि लेक्सी लुना पोर्न इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta