Top
धर्म-अध्यात्म

आज का राशिफल: 23 जुलाई 2021

Admin1
23 July 2021 12:33 AM GMT
आज का राशिफल: 23 जुलाई 2021
x

आज का राशिफल

आज का राशिफल

मेष:

Horoscope Today आज का राशिफल Aaj Ka Rashifal 23 जुलाई शुक्रवार गुरु पूर्णिमा के दिन चंद्रमा दिन भर गुरु की राशि धनु में संचार करते हुए शाम में शनि की राशि मकर में पहुंच रहे हैं। चंद्रमा के इस संचार से शाम में चंद्रमा और शनि का संयोग बनेगा। ग्रहों की इस स्थिति में व्यास पूर्णिमा का दिन आपका कैसा गुजरेगा, जानने के लिए देखें आज का राशिफल….

मेष- आज आपका दिन लाभ देने वाला हो सकता है बस आप अपने क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें। बड़े अधिकारी से अनबन नुकसानदायक रहेगी। साथ ही आपके द्वारा बनाए गए नए संबंध इस वक्‍त काम आएंगे। समाज में आपको सम्मान मिलेगा। मित्रों के साथ लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है और इस यात्रा में आपको लाभ होगा। आज भाग्‍य 70 फीसदी साथ देगा।
वृषभ:
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा और आप यदि व्यापारी हैं तो आज अनावश्यक अधिक परिश्रम करना पड़ेगा। सरकारी नौकरी में हैं तो वरिष्ठ अधिकारी के क्रोध का सामना करना पड़ सकता है। सायंकाल के समय सामाजिक संबंधों से आज कोई बड़ा लाभ मिल सकता है। नई योजना की तरफ ध्यान दें, आगे भविष्य में लाभ हो सकता है। आज भाग्य 72 फीसदी साथ देगा।
मिथुन:
आज का दिन आपके लिए शुभ होगा। आज दिन के पूर्वार्द्ध में छुटपुट लाभ होने की संभावना है। नौकरी व्यवसाय से जुड़े कुछ मुद्दे हल हो जाएंगे। आज कहीं से कोई बड़ा ऑर्डर मिलने से आपका काम धंधा एक बार फिर से पटरी पर आ सकता है। रात का समय मित्रों, परिजनों के साथ हास और परिहास में बीतेगा। दिन कुल मिलाकर अच्छा बीतेगा और भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।
कर्क:
आज का दिन आपके लिए अनुकूल है। आज आप अपने आप में ही मस्त रहेंगे। किसी भी विरोधी की आलोचना की ओर ध्यान न देकर अपना काम करते रहेंगे। आगे चलकर सफलता आपके कदम चूमेगी। आप अपने सामाजिक क्षेत्र में मेल जोल बढ़ाने में कामयाब होंगे। लोग आपकी बातों को तवज्‍जो देंगे और आपकी इज्‍जत बढ़ेगी। परिवार में भी काफी एकता रहेगी और सभी लोग एक-दूसरे का साथ देंगे। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा
सिंह:
आज का दिन कठिन हो सकता है और शत्रु आपके खिलाफ साजिश रचने में कामयाब हो सकते हैं। अनावश्यक चिंताओं से मन परेशान रहेगा। नई उपलब्धियां कड़ी मेहनत से मिलेगी। सामाजिक उत्तरदायित्व भी बढ़ेगा। किसी अनजान व्यक्ति से आज लेन-देन न करें। आज आपको पैसों के मामले में किसी पर भी भरोसा करने की जरूरत नहीं है। कोई प्रॉपर्टी लेने से पहले अच्‍छी तरह से जांच परख कर लें। आज भाग्‍य 60 फीसदी साथ देगा।
कन्या:
आज आप कार्यक्षेत्र में मन लगाकर काम करेंगे और इसका लाभ भी आपको जल्द नजर आएगा। स्वजनों से सुख मिलेगा और पारिवारिक मंगल कार्यों की खुशी होगी। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। विपरीत परिस्थिति उत्पन्न होने पर क्रोध पर काबू रखें। घर-गृहस्थी की समस्या सुलझ जाएंगी। सरकारी विभाग में फंसा आपका कोई काम बन सकता है। सूर्यास्त के समय अचानक लाभ होने के योग हैं। आज भाग्य 87 फीसदी साथ देगा।
तुला:
आज आपके मन में खुद को लेकर किसी प्रकार का असंतुष्टि हो सकती है। आप अपने पद और अधिकारों को लेकर फ्रस्ट्रेट हो सकते हैं। आपको ऐसा लगेगा कि आप जो डिजर्व करते हैं वह आपको मिल नहीं पा रहा है। दूर-समीप की यात्रा का प्रसंग प्रबल होकर स्थगित हो सकता है। जो होता है अच्छे के लिए ही होता है। शाम के वक्त मन को थोड़ा सा सुकून होगा। परिवार के साथ वक्त बिताएं, आपको अच्‍छा लगेगा। आज भाग्‍य 55 फीसदी साथ देगा।
वृश्चिक:
आज का दिन कुछ विशेष कर दिखाने की उधेड़बुन में व्यतीत होगा। अधिकारी वर्ग से अच्छी पटेगी और उनके सहयोग से कोई नया प्रॉजेक्‍ट शुरू कर सकते हैं। किसी सरकारी संस्था से दूरगामी लाभ की पृष्ठभूमि भी आज ही बनेगी। निराशाजनक विचारों से बचें। सायंकाल संतान पक्ष से अचानक शुभ समाचार मिल सकता है। ऐसा होने से आपका मूड अच्छा हो जाएगा। आज भाग्‍य 89 फीसदी साथ देगा।
धनु:
आज आपका दिन विशेष लाभ देने वाला होगा और आज रुका धन आश्चर्यजनक रूप से प्राप्त हो जाएगा। इससे आज आपका विश्वास, धर्म एवं आध्यात्म में बढ़ेगा। रोजमर्रा के कामों में कोताही न बरतें। अतीत के संदर्भ में अनुसंधान का लाभ मिलेगा। नये संपर्क से सितारा बुलंद होगा और भाग्य भी आपका साथ देगा। परिवार में सुख समृद्धि आएगी और धन में वृद्धि होगी। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।
मकर:
आज आपके लिए संभलकर चलने का दिन है। आज कार्यक्षेत्र में अपने से वरिष्ठ अधिकारियों से अनबन हो सकती है। दांपत्य जीवन में सरसता बनी रहेगी और जीवनसाथी के साथ समझ बढ़ेगी। पराक्रम वृद्धि से शत्रुओं का मनोबल टूटेगा। दिन के उत्तरार्द्ध में अचानक अतिथियों के आगमन से व्यय भार बढ़ेगा। लेकिन आप उनका स्‍वागत पूरे मन से करेंगे। आज भाग्य 78 फीसदी साथ देगा।
कुंभ:
आज का दिन शुभ है और गोचर के शुभ प्रभाव से सफलता मिलेगी। उत्तरदायित्व की पूर्ति आप पूरे मन से करेंगे और आपके भाग्य में भी वृद्धि होगी। वाहन, भूमि खरीदने, स्थान परिवर्तन का सुखद संयोग भी बन सकता है। सांसारिक सुख भोग व घर गृहस्थी के उपयोग की प्रिय वस्तु खरीदी जा सकती है। आपका मन आज इन सब बातों की वजह से प्रसन्न रहेगा। आज भाग्‍य 90 फीसदी साथ देगा।
मीन:
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। व्‍यापार के मामले में आपको शुभ परिणाम प्राप्‍त होंगे तो वहीं आज का दिन संतान से जुड़ी समस्याओं को हल करने में व्यतीत होगा। किसी प्रतियोगिता में आपकी जीत हो सकती है। किसी खास उपलब्धि से भी आपका मन प्रसन्न रहेगा किन्तु मौसम परिवर्तन का स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है। आज भाग्‍य 71 फीसदी साथ देगा।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it