Top
धर्म-अध्यात्म

आज शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन...इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Subhi
4 May 2021 5:28 AM GMT
आज शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन...इन राशियों की चमकेगी किस्मत
x
जीवन में सुख, वैभव, धन-दौलत और विलासिता प्रदान करने वाला शुक्र ग्रह 4 मई को राशि परिवर्तन करने जा रहा है.

जीवन में सुख, वैभव, धन-दौलत और विलासिता प्रदान करने वाला शुक्र ग्रह 4 मई को राशि परिवर्तन करने जा रहा है. शुक्र मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश करेगा. वृषभ शुक्र के ही स्वामित्व वाली राशि है. शुक्र का ये गोचर मंगलवार को दोपहर 01ः09 मिनट पर होगा. इसके बाद शुक्र 28 मई 2021 को 11ः44 बजे अपनी ही राशि में रहेंगे. शुक्र का ये गोचर तमाम राशियों के लिए भाग्यशाली साबित होगा. ऐसे में किन राशियों की किस्मत चमकेगी, यहां जानिए.

मेष : मेष राशि वालों के लिए ये गोचर काफी शुभ साबित होगा. इस दौरान आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. परिवार में कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. लेकिन इस दौरान सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है.
वृषभ : शुक्र का ये गोचर वृषभ राशि वालों के लिए अच्छा है. वृषभ राशि का स्वामी शुक्र ही है. वृषभ राशि वालों के लिए ये समय कुछ नया करने के लिए शुभ है. व्यापार से जुड़े लोग अपना व्यापार बढ़ा सकते हैं. नौकरीपेशा वाले लोग पूरी लगन और मेहनत से काम करें, फायदा मिलेगा.
कर्क : कर्क राशि वालों के लिए भी ये समय उत्तम है. जो छात्र परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें कोई शुभ समाचार मिल सकता है. अगर कुछ नया करना चाहते हैं, तो ये समय आपके लिए शुभ है. इस वक्त आप जो भी काम करेंगे, परिवार से आपको पूरा सहयोग प्राप्त होगा. पारिवारिक संबन्ध पहले से कहीं ज्यादा मधुर होंगे. अगर शादी की बात कहीं नहीं बन पा रही है, तो इस बीच प्रयास करें. कोई शुभ समाचार मिल सकता है.
सिंह : नया मकान, जमीन या वाहन लेने की तैयारी कर रहे हैं, तो ये एक महीना आपके लिए काफी शुभ है. अगर आपका पहले से जमीन को लेकर कहीं कोई विवाद है, तो वो इस बीच सुलझ सकता है. व्यापारियों और नौकरीपेशा वालों को लाभ होने के योग हैं. मेहनत में कोई कसर न छोड़ें.
वृश्चिक : वृश्चिक राशि वालों के लिए शुक्र के गोचर लकी साबित होगा. पति-पत्नी के बीच संबन्धों में मधुरता आएगी. पारिवारिक लोगों का सहयोग और प्यार मिलेगा. छात्रों को मेहनत के मुताबिक फल प्राप्त होने के संकेत हैं.
मकर : मकर राशि के जो लोग शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें लाभ हो सकता है. परिवार और मित्रों से संबन्ध मजबूत होंगे. धार्मिक कार्यों की ओर रुझान बढ़ेगा. पति और पत्नी के बीच बॉन्डिंग बेहतर होगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it