धर्म-अध्यात्म

वृषभ वाले सोचकर बोलें, कुंभ राशि के संबंधों में आएगी मधुरता, ये दो राशियां रहें सतर्क

Nidhi Singh
14 Sep 2021 2:49 AM GMT
वृषभ वाले सोचकर बोलें, कुंभ राशि के संबंधों में आएगी मधुरता, ये दो राशियां रहें सतर्क
x
मंगलवार मेष, मिथुन और कर्क राशि के लिए सफलता के अवसर लेकर आ रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मंगलवार मेष, मिथुन और कर्क राशि के लिए सफलता के अवसर लेकर आ रहा है. इसके साथ ही सिंह और कन्या राशि के जातकों के लिए भी दिन अच्छा रहने वाला है. हालांकि वृषभ और धनु राशि के लोगों को थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है. आइये जानते हैं एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से कि आपके लिए मंगलवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): मंगलवार को आपका भाग्य अच्छा रहेगा. अपने मित्र एवं परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. इस समय में आपके लिए किसी नई व्यापारिक योजना पर कार्य करने के लिए अच्छा समय है. चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी.
वृषभ (Taurus): अपने से बड़ों एवं सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे. आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा और आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधो में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी इसलिए आप सोच समझकर बोलें.
मिथुन (Gemini): दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है. आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें सफल होंगे. दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा. अगर कोर्ट-कचहरी से संबंधित कोई मसले हैं तो उनमे आपको राहत मिलने के आसार हैं.
कर्क (Cancer): मंगलवार कामकाज में अच्छी सफलता दिलाने वाला है, आपकी मेहनत और भाग्य का साथ हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी. कारोबार में वृद्धि के योग हैं और स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा. आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी.
सिंह (Leo): आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे. नवीन मित्रता आपके उज्जवल भविष्य में सहायक होगी. भाग्य का अच्छा साथ मिलेगा. काफी लोगों से वार्तालाप होगी, मधुर संबंध बनेंगे.
कन्या (Virgo): आपका व्यवहार बड़ा ही सौम्य रहने वाला है, व्यवहार में परिवर्तन दूसरों के लिए चर्चा का विषय बनेगा. अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें. आप आज कामकाज में मन लगाकर काम करेंगे और किसी अपने की सहायता से ही आपको अच्छा धन लाभ होगा.
तुला (Libra): चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे. छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. नौकरी में किसी की सहायता से कुछ नया सीखने का अवसर मिलेगा, मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी और धन-लाभ भी होगा.
वृश्चिक (Scorpio): आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा. घर में मेहमानों के आने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. आपके मन में अपने गुरुजनों एवं बड़े बुजुर्गों के लिए आदर-सत्कार की भावना में वृद्धि होगी.
धनु (Sagittarius): दिन कामकाज के लिए बेहतर है. किसी नवीन मित्र की सहायता से आपको अपनी योजनाओं में आशातीत सफलता जरूर प्राप्त होगी. आर्थिक स्थिती अच्छी बनी रहेगी लेकिन अचानक खर्च भी बढ़ने वाले हैं. पूरा दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है.
मकर (Capricorn): मंगलवार को किसी से मन-मुटाव होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखा जाए तो आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा. शरीर में चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी, नौकरी हो या व्यवसाय अच्छी सफलता मिलेगी. दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. परिवार या प्रेमीजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा.
कुंभ (Aquarius): आप अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे. वाणी में मधुरता होगी जिसके कारण अपने मित्रों, रिश्तेदारों से संबंधों में मधुरता बनेगी. आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा. भाग्य आपका साथ देगा.
मीन (Pisces): आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. भाग्य का साथ मिलने वाला है. परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाएंगे, उनका अच्छा साथ प्राप्त होगा. स्वास्थ्य के लिए भी दिन उत्तम है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it