धर्म-अध्यात्म

इन 5 राशि वालों को अमीर बना देंगे ये 84 दिन, होगा धन लाभ

Tulsi Rao
21 Jan 2022 5:53 AM GMT
इन 5 राशि वालों को अमीर बना देंगे ये 84 दिन,   होगा धन लाभ
x
भाग्‍य बढ़ाने वाले ग्रह गुरु का साथ मिले तो व्‍यक्ति के लिए किसी भी काम में सफलता पाना एकदम आसान हो जाता है. इसीलिए ज्‍योतिष में गुरु ग्रह को सबसे शुभ ग्रह माना गया है. इस समय गुरु ग्रह कुंभ राशि में हैं और आने वाले 13 अप्रैल 2022 तक इसी राशि में रहेंगे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मेष राशि के जातकों को धन लाभ होगा. करियर-कारोबार में जमकर तरक्‍की मिलेगी. नया घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. मैरिड लाइफ खुशहाल रहेगी. कुल मिलाकर जीवन के हर पहलू में खुशियां ही खुशियां रहेंगी.

मिथुन (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए अप्रैल तक का यह समय आर्थिक स्थिति को मजबूत करने वाला रहेगा. बढ़ी हुई आय आपको खासी राहत देगी. भाग्‍य की मदद से हर काम समय पर पूरा हो जाएगा. पद-सम्‍मान मिल सकता है. घर में खुशहाली रहेगी.
सिंह (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए यह समय पुरानी कई समस्‍याओं को खत्‍म करने वाला रहेगा. एक बार फिर आपके जीवन में खुशियां दस्‍तक देंगी. पैसों की तंगी दूर हो जाएगी. काम बनने लगेंगे.
तुला (Libra)
तुला राशि के लोगों के लिए यह समय जॉब-बिजनेस के लिए अच्‍छा रहेगा. धन लाभ होगा. नए ऑफर मिल सकते हैं, जो बेहद लाभदायी साबित होंगे. मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी.
वृश्चिक (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों को यह समय पद-पैसा-सम्‍मान सब कुछ दिलाने वाला रहेगा. करियर में खूब तरक्‍की मिलेगी. पारिवारिक जीवन अच्‍छा रहेगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta