धर्म-अध्यात्म

इन 4 राशि वालों को होगा लाभ, नौकरी में मिल सकता है प्रमोशन

Bharti
15 Jan 2022 9:24 AM GMT
इन 4 राशि वालों को होगा लाभ, नौकरी में मिल सकता है प्रमोशन
x
ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक 16 जनवरी को मंगल का राशि परिवर्तन होने वाला है. मंगल का यह राशि परिवर्तन धनु में होगा

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक 16 जनवरी को मंगल का राशि परिवर्तन होने वाला है. मंगल का यह राशि परिवर्तन धनु में होगा. इस स्थिति में मंगल 16 फरवरी तक रहने वाले हैं. मंगल को ग्रहों का सेनापति माना गया है. वैसे तो किसी ग्रह के गोचर का असर सभी राशियों पर होता है. लेकिन मंगल के इस गोचर से कुल 4 राशियों के जातकों के लिए सबसे अधिक लाभकारी साबित होगा. जानते हैं इसमें कौन-कौन राशियां शामिल हैं.

इन 4 राशिवालों को होगा लाभ

मेष (Aries): मंगल के गोचर से मेष राशि वालों को शुभ समाचार मिलेगा. गोचर की अवधि में आय के अन्य स्रोत बनेंगे. नौकरी में काम की प्रशंसा होगी. संभव है कि प्रमोशन का भी योग बने. धन लाभ का प्रबल योग है. शादीशुदा जिंदगी में सुख मिलेगा. सेहत से संबंधित परेशानी दूर होगी. नए व्यापार में लाभ होगा.
मिथुन (Gemini): मंगल का यह राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. गोचर के दौरान आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कम मेहनत में ही अधिक सफलता अर्जित करेंगे. आर्थिक लेनदेन के लिए समय शुभ साबित होगा. बिजनेस में निवेश से लाभ होगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. सम्मान में वृद्धि होगी.
कन्या (Virgo): मंगल का गोचर कन्या राशि वालों के लिए वरदान के समान साबित होगा. आर्थिक परेशानियों से निजात मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के साथ-साथ सैलरी भी बढ़ सकती है. शादीशुदा जिंदगी में खुशियां आएंगी. दोस्तों से आर्थिक लाभ मिलेगा. कर्यस्थल पर काम की सहाहना होगी. इसके अलावा बिजिनेस में भी तरक्की होगी.
मीन (Pisces): मीन जातकों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन खास साबित होगा. मंगल के गोचर की अवधि में भाग्योदय होगा. इसके अलावा आर्थिक लाभ का भी प्रबल योग है. वैवाहिक जीवन के साथ-साथ पारिवारिक जीवन भी खुशनुमा रहेगा. सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. निवेश के लाभ का संकेत है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it