धर्म-अध्यात्म

श्रावण मास में चमक सकती है इन 3 राशियों की किस्मत, बनी रहेगी महादेव की विशेष कृपा

Bhumika Sahu
1 July 2022 4:41 AM GMT
श्रावण मास में चमक सकती है इन 3 राशियों की किस्मत, बनी रहेगी महादेव की विशेष कृपा
x
महादेव की विशेष कृपा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सावन का महीना भोलेनाथ को बहुत प्रिय होता है। हिंदू धर्म के लोग इस महीने के दौरान भोलेनाथ को विशेष श्रद्धांजलि देते हैं। इस अवधि में आने वाले सावन सोमवार व्रत का विशेष महत्व शास्त्रों में भी माना गया है.

ऐसा माना जाता है कि जो व्यक्ति श्रावण के प्रत्येक सोमवार का व्रत करता है और सच्चे मन से भगवान शिव की पूजा करता है, उसकी सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। इस बार पवित्र श्रावण मास 14 जुलाई से शुरू हो रहा है जो 12 अगस्त तक चलेगा। इस बार सावन में कुल 4 सोमवार हैं। आइए जानते हैं इस महीने किस राशि के जातकों पर शिव की विशेष कृपा होने वाली है।
वृषभ
इस राशि के जातकों के लिए सावन का महीना काफी शुभ नजर आ रहा है। इस समय आप व्यापार में कोई नया सौदा कर सकते हैं, जिससे आपको अच्छा धन लाभ होगा। व्यापार में भी अच्छा लाभ होगा। व्यापार में नए निवेश के लिए यह एक अच्छा समय है। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा। आप प्रत्येक सोमवार को भोलेनाथ का अभिषेक कर सकते हैं। ऐसा करने से आपको भगवान शिव की कृपा प्राप्त होगी।
मिथुन राशि
इस राशि के लोगों पर शिव की कृपा रहेगी। साथ ही मिथुन राशि वालों को भी इस महीने खुशियों से भरा तोहफा मिल सकता है। इस समय आपको नौकरी का नया प्रस्ताव मिल सकता है या यदि आप नौकरी कर रहे हैं तो आपको पदोन्नति या वेतन वृद्धि मिल सकती है। व्यापार में अच्छा लाभ हो सकता है। भौतिक सुख की प्राप्ति होगी। इस समय आप कोई संपत्ति या वाहन खरीदने पर विचार कर सकते हैं। यदि आपका व्यवसाय विदेश से जुड़ा है तो आपको विशेष आर्थिक लाभ मिल सकता है।
कैंसर:
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि के जातकों के लिए सातवां महीना काफी शुभ रहने वाला है। इस समय आपकी प्रतिष्ठा और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। इस समय आपको भाग्य का भी पूरा साथ मिलेगा। आर्थिक स्थिति इस समय मजबूत बनी रहेगी। अगर आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है तो आपको मिल सकता है। इस समय आपको अपने बच्चे से कोई अच्छी जानकारी मिल सकती है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta