धर्म-अध्यात्म

इन 5 राशि वालों पर बरसेगी शुक्र की कृपा, होंगे बेहद मालामाल

Tulsi Rao
21 May 2022 5:51 AM GMT
इन 5 राशि वालों पर बरसेगी शुक्र की कृपा, होंगे बेहद मालामाल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Shukra Rashi Parivartan 23 May 2022: शुक्र का राशि परिवर्तन आर्थिक स्थिति, सुख-सुविधाओं, लव लाइफ पर बड़ा असर डालता है. 23 मई को शुक्र ग्रह राशि बदलने जा रहे हैं. शुक्र ग्रह का मेष राशि में प्रवेश सभी राशियों पर बड़ा असर डालेगा. शुक्र ग्रह 23 मई से 18 जून तक मेष राशि में रहेंगे. जानते हैं कि शुक्र गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ फल देगा.

इन 5 राशि वालों पर बरसेगी शुक्र की कृपा
मेष: शुक्र ग्रह का मेष राशि में प्रवेश इस राशि के जातकों को खूब लाभ देगा. उन्‍हें करियर में तरक्‍की करने का मौका मिलेगा. नया जॉब ऑफर मिल सकता है. प्रमोशन हो सकता है. धन लाभ होगा. लव लाइफ बेहतर होगी. जीवन में प्‍यार-रोमांस बढ़ेगा.
मिथुन: मेष में शुक्र गोचर मिथुन राशि वालों के लिए बहुत लाभदायी साबित होगा. धन लाभ होगा. आय बढ़ सकती है. जीवन में खुशहाली आएगी. परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा. नवविवाहितों को संतान संबंधी खुशखबरी मिल सकती है.
सिंह: शुक्र का राशि परिवर्तन सिंह राशि के जातकों का भाग्य मजबूत करेगा. उन्‍हें हर काम में सफलता मिलेगी. मान-सम्‍मान मिलेगा. करियर में बड़ी सफलता हाथ लग सकती है. नई नौकरी मिल सकती है. बेरोजगारों की तलाश खत्‍म हो सकती है. व्‍यापारियों को लाभ होगा. कुछ जातकों का रहने या काम करने का स्‍थान बदल सकता है.
मकर: मकर राशि के जातकों को शुक्र का मेष राशि में गोचर जीवन में कई सुखद बदलाव लाएगा. जो लोग प्‍यार में हैं, वे शादी के बंधन में बंध सकते हैं. मैरिड कपल्‍स के जीवन में भी खुशियां रहेंगी. घर-गाड़ी खरीदने के लिए यह समय अच्‍छा है. आय बढ़ सकती है.
कुंभ: कुंभ राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन शुभ रहेगा. उन्‍हें जॉब में प्रमोशन मिल सकता है. ऐसे लोग जो ग्‍लैमर के क्षेत्र से संबंध रखते हैं, उनके लिए यह समय विशेष शुभ है. कम्‍युनिकेशन अच्‍छा रहेगा. लोगों पर आसानी से इंप्रेशन जमा लेंगे. यात्रा होने के योग हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta