धर्म-अध्यात्म

आज से बदल जाएगी इन लोगों की किस्‍मत, अगले एक महीने 'सूर्य' जमकर चमकाएंगे भाग्‍य

Bhumika Sahu
15 Jan 2022 2:14 AM GMT
आज से बदल जाएगी इन लोगों की किस्‍मत, अगले एक महीने सूर्य जमकर चमकाएंगे भाग्‍य
x
सूर्य के शनि की राशि मकर में प्रवेश करने से सभी राशि वाले जातकों के भाग्‍य पर बड़ा असर पड़ेगा. कुछ के काम बनेंगे तो कुछ के बिगड़ेंगे. सूर्य का यह राशि परिवर्तन बहुत अहम माना जाता है इसलिए इसे मकर संक्रांति के तौर पर बड़े धूमधाम से मनाया जाता है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।सूर्य के शनि की राशि मकर में प्रवेश करने से सभी राशि वाले जातकों के भाग्‍य पर बड़ा असर पड़ेगा. कुछ के काम बनेंगे तो कुछ के बिगड़ेंगे. सूर्य का यह राशि परिवर्तन बहुत अहम माना जाता है इसलिए इसे मकर संक्रांति के तौर पर बड़े धूमधाम से मनाया जाता है. 14 जनवरी की रात सूर्य मकर राशि में प्रवेश कर चुके हैं और अब अगले एक महीने तक 4 राशि वालों की किस्‍मत चमकाएंगे. जानते हैं किन 4 राशि वालों की किस्‍मत इस दौरान चमकेगी.

29 साल बाद हुआ है मिलन
शनि और सूर्य का ये मिलन 29 साल के बाद हुआ है. लिहाजा ज्‍योतिष के लिहाज से यह समय और भी ज्‍यादा खास है. उस पर शनि-सूर्य की यह युति शनि की ही राशि मकर में हुई है.
सिंह (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए यह मकर संक्रांति भाग्‍योदय कराने वाली है. सूर्य देव की कृपा से हर काम में सफलता मिलेगी. शादीशुदा जिंदगी खुशहाल रहेगी. धन लाभ होगा.
धनु (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों को पिछले कुछ समय से चली आ रही परेशानियों से निजात मिलेगी. शुभ फल मिलने शुरू होंगे. धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार साफ नजर आएगा. प्रमोशन-सम्‍मान मिलने के प्रबल योग हैं.
मकर (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए भी यह समय भाग्‍य वृद्धि कराने वाला है. चौतरफा फायदा होगा. पद-पैसा, मान-सम्‍मान सब कुछ मिलेगा. जॉब के नए ऑफर आपको खुशियां देंगे. आय बढ़ेगी.
मीन (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए मकर राशि के सूर्य खूब लाभ देंगे. अगला 1 महीना धन लाभ, सम्‍मान आदि के लिहाज से अच्‍छा रहेगा. संपत्ति लाभ हो सकता है. करियर-कारोबार में बढ़ी सफलता मिल सकती है. घर में भी खुशहाली रहेगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it