धर्म-अध्यात्म

3 दिन में पलटी मारने वाली है इन 5 राशि वालों की किस्‍मत! जानें

Tulsi Rao
12 March 2022 4:21 AM GMT
3 दिन में पलटी मारने वाली है इन 5 राशि वालों की किस्‍मत! जानें
x
ज्‍योतिष में सूर्य का राशि परिवर्तन होना एक बड़ा परिवर्तन माना जाता है. सूर्य सफलता, सम्‍मान, कॉन्फिडेंस के कारक ग्रह हैं. सूर्य शुभ हो तो व्‍यक्ति अपने जीवन में तेजी से तरक्‍की करता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सूर्य का गोचर वृषभ राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा. सूर्य देव वृषभ राशि आय के भाव में गोचर कर रहे हैं. यह स्थिति इस राशि के जातकों की इनकम बढ़ाएगी. धन लाभ होगा और नए-नए स्‍त्रोतों से पैसा मिलेगा. निवेश के लिए भी यह समय बहुत अच्‍छा है. खासतौर पर संपत्ति में निवेश करना लाभदायी रहेगा.

मिथुन (Gemini)
सूर्य का गोचर मिथुन राशि के करियर भाव में हो रहा है. यह स्थिति इस राशि के जातकों को नई नौकरी दिला सकती है. प्रमोशन-इंक्रीमेंट होने के भी योग हैं. व्‍यापारियों को मुनाफा होगा. राजनीति में सक्रिय लोगों के लिए यह समय बहुत ही शानदार है.
कर्क (Cancer)
कर्क राशि के भाग्‍य भाव में गोचर करने जा रहे सूर्य जातकों को तगड़ा लाभ देंगे. नौकरी-व्‍यापार दोनों में लाभ हो सकता है. यह समय पद-पैसा-प्रतिष्‍ठा तीनों दिलाने वाला है.
वृश्चिक (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों को यह समय चौतरफा लाभ देगा. करियर-कारोबार में लाभ होगा. फैमिली लाइफ अच्‍छी रहेगी. धन लाभ होगा. यात्रा पर जा सकते हैं.
धनु (Sagittarius)
धनु राशि के भाग्‍य और धर्म भाव में सूर्य गोचर कर रहे हैं. यह गोचर उन्‍हें धन लाभ कराएगा. हर काम में किस्‍मत का साथ दिलाएगा. नया घर या गाड़ी खरीद सकते हैं. नौकरी करने वालों और व्‍यापारियों को लाभ होगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta