Top
धर्म-अध्यात्म

टैरो राशिफल: 19 अक्टूबर 2020

Admin2
19 Oct 2020 1:40 AM GMT
टैरो राशिफल: 19 अक्टूबर 2020
x

टैरो राशिफल 

राहिफल: आज का टैरो राशिफल

मेष:

भाग्‍य और धर्म आदि बातों पर ध्‍यान संकेंद्रित होगा। आजीविका के क्षेत्र में एक बड़ा परिवर्तन भी देखने को मिलेगा। उत्तरार्द्ध में लोकप्रियता पुनः बुलंद‍ियों पर होगी।

वृषभ:

आज खर्च के मुद्दों पर ध्‍यान देना जरूरी है। वरना आर्थिक समस्‍याएं हो सकती हैं। शीत प्रकृति के रोग से परेशान हो सकते हैं। खानपान की अनियमितता से बचना चाहिए।

मिथुन:

आज भाई-बहन और बंधु-बांधव से संबंधित मामले कुछ कमजोर होंगे। आजीविका क्षेत्र में परिवर्तन का भी मन बनेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से माह कष्टप्रद रहेगा।

कर्क:

आज धन संग्रह करने में कुछ बाधाएं आ सकती हैं। साथ ही आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। मित्रों के सहयोग से समस्या का समाधान हो सकेगा।

सिंह:

आज जल्दबाजी में कोई काम न करें। आज आप विपरीत लिंगी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं। व्यापार में लाभकारी परिवर्तन हो सकते हैं।

कन्या:

इस समय आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है और कठिन परिश्रम के बाद व्यापार अच्छा चलेगा। जीवनसाथी के व्यवहार में अनुकूलता रहेगी।

तुला:

आज धन संग्रह करने में कुछ बाधाएं आ सकती हैं। साथ ही आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। मित्रों के सहयोग से समस्या का समाधान हो सकेगा।

वृश्चिक:

जो लोग विदेशी व्यापार में कार्यरत हैं या विदेशी स्रोतों के द्वारा कार्य कर रहे हैं, उनके लिए समय बेहतर है, पूर्ण रूप से यह समय आप के लिए एक भाग्यशाली अवधि है।

धनु:

यह समय आर्थिक रूप से भाग्यशाली रहेगा। आप विभिन्न स्रोतों के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं। अटका हुआ धन प्राप्त होगा।

मकर:

इस अवधि के दौरान दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं। बोलचाल में कटुता न आने दें।

कुंभ:

आपको अपने प्रतिस्पर्धियों के साथ प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है। बुद्धि-चातुर्य से अनेक कठिनाइयां दूर हो सकेंगी।

मीन:

आप अपने काम के स्थान पर आदर और सम्मान प्राप्त कर सकेंगे। कार्य-व्यवसाय में आशातीत सफलता मिल सकेगी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it