धर्म-अध्यात्म

सूर्य देव चमकाएंगे 3 राशि वालों की किस्‍मत, करेंगे मालामाल

Tulsi Rao
3 July 2022 5:54 AM GMT
सूर्य देव चमकाएंगे 3 राशि वालों की किस्‍मत, करेंगे मालामाल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Sun Transit in Cancer 2022: ग्रहों के राजा सूर्य 16 जुलाई को राशि बदलने वाले हैं. सूर्य मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश करेंगे और 17 अगस्‍त तक कर्क राशि में ही रहेंगे. सूर्य 1 महीने में राशि बदलते हैं और सूर्य का गोचर सभी राशि वाले जातकों की सफलता, सेहत, आत्‍मविश्‍वास पर बड़ा असर डालता है. इस बार सूर्य का राशि परिवर्तन 3 राशि वालों के लिए सुनहरे दिन लाने वाला है. इन जातकों पर सूर्य पूरे एक महीने तक मेहरबान रहेंगे और तगड़ा लाभ पहुंचाएंगे. आइए जानते हैं सूर्य गोचर किन राशि वालों के लिए लकी साबित होने जा रहा है.

सूर्य देव चमकाएंगे 3 राशि वालों की किस्‍मत

मेष राशि: सूर्य का कर्क में गोचर मेष राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. इन जातकों को करियर में उन्‍नति मिलेगी. बड़ा पद पाने का आपका लंबित सपना पूरा होगा. वहीं नौकरी बदलने के इच्‍छुक लोगों को मनपसंद नौकरी मिल सकती है. बिजनेसमेन महत्‍वपूर्ण डील करने में कामयाब होंगे.

वृषभ राशि: सूर्य का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों को नई जॉब दिलाएगा. सैलरी भी मनचाही मिलने से नौकरी बदलने की खुशी दोगुनी हो सकती है. वर्कप्‍लेस पर आपकी तारीफ होगी. आप खुश रहेंगे. यात्राएं करेंगे. यात्राओं से भी लाभ होगा. खासतौर पर व्‍यापारी वर्ग को यात्राओं से बड़ा लाभ होगा. कुल मिलाकर सूर्य का कर्क में प्रवेश हर तरह से फायदा देगा.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए भी सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ फल देगा. यह समय इन लोगों को बड़े लाभ देगा. नौकरी करने वालों को प्रमोशन-वेतनवृद्धि मिल सकती है. नए स्‍त्रोत से धन लाभ होने के योग हैं. अटका हुआ पैसा वापस मिलेगा. निवेश के लिए अच्‍छा समय है. जो लोग अपनी छवि सुधारने की कोशिशों में जुटे हैं, उन्‍हें सफलता मिलेगी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta