धर्म-अध्यात्म

Shukra Rashi Parivartan: इन 5 राशि वालों की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार, व्यापार के लिए होगा शुभ समय

Tulsi Rao
19 May 2022 6:01 AM GMT
Shukra Rashi Parivartan: इन 5 राशि वालों की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार, व्यापार के लिए होगा शुभ समय
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Shukra Dev ka Rashi Parivartan May 2022: शुक्र देव (Shukra Dev) को सौभाग्य का प्रतीक माना जाता है. वे जब भी अपनी राशि में परिवर्तन करते हैं तो सभी 12 राशियों पर उसका असर पड़ता है. इस राशि परिवर्तन से कई लोगों की सोई किस्मत जाग जाती है तो कईयों के जीवन में बड़े बदलाव आ जाते हैं. इस बार वे शुक्र देव 23 मई को मीन राशि से निकलकर मेष राशि में गोचर यानी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. आइए जानते हैं कि उनके इस गोचरकाल से किन राशि वालों पर क्या फर्क पड़ने जा रहा है.

आर्थिक स्थिति में सुधार होगा

धनु राशि: लेन-देन के लिए भी समय अच्छा है. मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. निवेश करने के लिए समय अच्छा है. आय के स्रोतों में वृद्धि होगी. नया वाहन खरीद सकते हैं.

मेष राशि: मां लक्ष्मी की कृपा से जीवन आनंदमय हो जाएगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. निवेश करने से लाभ होगा. खर्चों में कमी आएगी. यह माह लेन- देन के लिए काफी शुभ रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा.

व्यापार के लिए शुभ समय

वृश्चिक राशि: लेन- देन के लिए समय शुभ रहेगा. मां लक्ष्मी की कृपा से कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यापार के लिए ये समय काफी शुभ है. धन- लाभ होगा, लेकिन आपको इस साल अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा. नया मकान या वाहन खरीद सकते हैं.

कुंभ राशि: मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होगी. व्यापारी वर्ग के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है. निवेश करने के लिए समय काफी अच्छा है. नया वाहन या मकान लेने के लिए समय शुभ है. इस समय धन-लाभ तो होगा, लेकिन खर्चों में कमी करने का प्रयास करें.

नया वाहन- मकान खरीदेन का योग

मिथुन राशि: लेन- देन के लिए समय शुभ है, लेकिन लेन- देन से पहले अच्छी तरह सोच- विचार कर लें. मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो जाएगी. नया कार्य शुरू करने के लिए समय शुभ है. नया मकान या वाहन खरीदने का योग बन रहा है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta