धर्म-अध्यात्म

Shani Gochar 2022: 12 जुलाई से इन लोगों पर बरसेगी शनि की कृपा! होंगे मालामाल

Admin4
27 Jun 2022 9:03 AM GMT
Shani Gochar 2022: 12 जुलाई से इन लोगों पर बरसेगी शनि की कृपा! होंगे मालामाल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के गोचर को बहुत प्रभावी माना गया है, उस पर ग्रह गोचर यदि शनि जैसे बेहद महत्‍वपूर्ण ग्रह का हो तो इसका असर सभी की जिंदगी पर पड़ता है. शनि इस समय अपनी ही राशि कुंभ में वक्री चाल चल रहे हैं. 12 जुलाई 2022 को शनि वक्री अवस्‍था में ही मकर राशि में गोचर करेंगे. इस दौरान कुछ राशियों पर शनि जमकर मेहरबान रहेंगे. जानते हैं कि वक्री शनि गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा.

मेष (Aries)- वक्री शनि का गोचर मेष राशि के जातकों को बड़ा आर्थिक लाभ देगा. शनि गोचर इन राशि वालों को कई तरह से धन लाभ कराएगा. रुके हुए काम बनेंगे. नौकरी तलाश रहे लोगों का इंतजार खत्‍म होगा. व्‍यापारियों को भी बड़ा फायदा होगा. मेहनत का पूरा फल मिलेगा.

सिंह (Leo)- शनि का मकर में प्रवेश सिंह राशि के जातकों के जीवन में बड़ा बदलाव लाएगा. प्रमोशन-वेतनवृद्धि मिलने के पूरे योग हैं. नई जॉब भी मिल सकती है. वर्कप्‍लेस पर अच्‍छा व्‍यवहार करें. कामों में सफलता मिलेगी. व्‍यापार बढ़ेगा. कह सकते हैं चौतरफा फायदा होगा.

कन्या (Virgo)- शनि का राशि परिवर्तन कन्‍या राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. धन लाभ होगा. आय बढ़ने से आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. नौकरी करने वालों को बड़ा पद या उपलब्धि हासिल हो सकती है. प्रमोशन होने या नई जॉब मिलने के प्रबल योग हैं.

तुला (Libra)- शनि गोचर तुला राशि के जातकों को पद-प्रतिष्‍ठा और पैसा सब कुछ देगा. नई जॉब मिलना तय है. आर्थिक उन्‍नति होगी. आय बढ़ेगी. फंसा हुआ पैसा मिलेगा. कुल मिलाकर लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. समस्‍याओं से निजात मिलेगी. वर्कप्‍लेस पर मान-सम्‍मान बढ़ेगा.

धनु (Sagittarius)- वक्री शनि का गोचर धनु राशि वालों की तरक्‍की में आ रही बाधाएं दूर करेगा. आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा और एक के बाद सफलताएं मिलेंगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. पद-प्रतिष्‍ठा मिलेगी. व्‍यापारियों को भी लाभ होगा.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta