धर्म-अध्यात्म

साल 2022 में शनि का राशि परिवर्तन, इन राशियों को मिलेगी राहत

Tulsi Rao
19 May 2022 1:58 PM GMT
साल 2022 में शनि का राशि परिवर्तन, इन राशियों को मिलेगी राहत
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Shani Rashi Parivartan 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का राशि परिवर्तन सभी राशि के जातकों के जीवन पर शुभ और अशुभ प्रभाव डालता है. शनि एक बार फिर 12 जुलाई को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. और इस बार शनि के इस राशि परिवर्तन से कुछ राशियों को बड़ी राहत मिलने वाली है. शनि के राशि बदलते ही किसी राशि के जातकों पर शनि की साढ़े साती शुरू हो जाती है तो किसी पर ढैय्या. वहीं, कुछ राशि के जातक इससे मुक्त हो जाते हैं. 12 जुलाई को शनि एक बार फिर से मकर राशि में प्रवेश कर जाएंगे. शनि इस साल में दूसरी बार गोचर करेंगे. शनि के इस गोचर का प्रभाव कर्क, वृश्चिक और मीन राशि पर क्या प्रभाव डालेगा. आइए जानें.

साल 2022 में शनि का राशि परिवर्तन
ज्योतिष अनुसरा शनि इस साल में दो बार राशि परिवर्तन करेंगे. एक बार शनि देव 29 अप्रैल को राशि परिवर्तन कर चुके हैं. वहीं दूसरी बार शनि 12 जुलाई को राशि परिवर्तन करेंगे. 29 अप्रैल को शनि ने मकर राशि में प्रवेश किया था और अब वे 12 जुलाई को एक बार फिर मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. और यहां शनि देव 17 जनवरी 2023 तक रहने वाले हैं.
इन राशियों को मिलेगी राहत
शनि के मकर राशि में प्रवेश करने से कर्क, वृश्चिक और मीन राशि वालों को बड़ी राहत मिलने जा रही है. शनि इस राशि में 17 जनवरी 2023 तक विराजमान रहने वाले हैं. शनि के इस गोचर से तीनों राशियों के जातकों को शनि दशा से मुक्ति मिल जाएगी.
शनि ढैय्या से मिलेगी मुक्ति
29 अप्रैल 2022 को शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही कर्क, वृश्चिक राशि शनि ढैय्या की चपेट में आ गई थीं. लेकिन एक बार फिर से शनि के गोचर करते ही ये दोनों राशियों शनि ढैय्या से मुक्त हो जाएंगी. 17 जनवरी 2023 तक ये दोनों राशि के जातक शनि ढैय्या से मुक्त रहेंगे लेकिन 17 जनवरी के बाद एक बार फिर से इन पर शनि की ढैय्या शुरू हो जाएगी.
मीन को मिलेगी साढ़े साती से मुक्ति
12 जुलाई को होने वाला शनि गोचर मीन राशि को शनि साढ़े साती से मुक्ति दिलाएगा. मीन राशि के जातक 17 जनवरी 2023 तक साढ़े साती से मुक्त रहेंगे. लेकिन 17 जनवरी के बाद मीन राशि के जातक एक बार फिर साढ़े साती की चपेट में आ जाएंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta