धर्म-अध्यात्म

30 साल बाद 4 राशियों में बना राज योग, जानिए किसकी किस्मत खुलेगी

Bhumika Sahu
1 July 2022 7:26 AM GMT
30 साल बाद 4 राशियों में बना राज योग, जानिए किसकी किस्मत खुलेगी
x
30 साल बाद 4 राशियों में बना राज योग

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। शुक्र और बुध इस समय वृष राशि में विराजमान हैं। शुक्र और बुध के बीच मित्रता की भावना होती है, इसलिए दोनों ग्रहों का मिलन कई लोगों के लिए शुभ माना जाता है। वहीं 30 साल बाद शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि में विराजमान है। ग्रहों की ऐसी स्थिति चार राशियों की कुंडली में शश और मालव्य राज योग नामक दो महान योगों का निर्माण कर रही है। आइए जानते हैं कौन से हैं ये भाग्यशाली और इनसे क्या लाभ होने वाला है।

वृषभ
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृषभ राशि के लोगों के उच्च भाव में बनने वाला राज योग करियर की दिशा बदल सकता है। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। लंबे समय से नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यापार के लिहाज से भी यह योग अच्छा साबित होगा।
लियो
बुध और शुक्र के संयोग से सिंह राशि में शश और मालव्य नाम के दो राज योग बने हैं। इस राशि के लोगों को अचानक धन लाभ हो सकता है। विदेश जाने का सपना साकार हो सकता है। साझेदारी में व्यवसाय शुरू करने के लिए समय बहुत अच्छा है। संपत्ति में किया गया निवेश लाभ देगा। रियल एस्टेट से जुड़े मामले पार्टी में रहेंगे।
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। नौकरी का नया ऑफर भी आपको मिल सकता है। जिनकी आर्थिक स्थिति काफी समय से खराब चल रही है उन्हें राहत मिलेगी। नया काम शुरू करने या नया वाहन खरीदने का समय बहुत शुभ है।
कुंभ राशि
कुम्भ राशि में शश और मालव्य भी राजयोग बन रहे हैं। आपकी प्रसन्नता में वृद्धि होगी। मकान और भवन से जुड़े कार्य पूरे होंगे। अच्छे कर्म करने के लिए यह एक अच्छा समय है। आय के नए स्रोत मिल सकते हैं। जब तक राजयोग रहेगा तब तक भाग्य का पूरा साथ मिलेगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta