धर्म-अध्यात्म

मीठी-मीठी बातें करके अपना काम निकलवा लेते हैं इन 5 राशि के लोग, होते है बेहद मतलबी

Tulsi Rao
23 Jan 2022 5:51 AM GMT
मीठी-मीठी बातें करके अपना काम निकलवा लेते हैं इन 5 राशि के लोग, होते है बेहद मतलबी
x
ज्‍योतिष के मुताबिक हर राशि के लोगों की अपनी-अपनी खासियतें होती हैं. जैसे कोई बेहद सीधा होता है तो कोई तेज. वहीं कुछ लोग चालाक होते हैं. इसी तरह कुछ लोग मीठी-मीठी बातें करके सामने वाले से आसानी से अपने काम निकलवा लेते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मिथुन राशि के स्वामी बुध हैं और इनमें वाक्चातुर्य की कला आसानी से देखने को मिल जाती है. हालांकि बुध यदि कमजोर हों तो यह जातक को कड़वा बोलने वाला बना देते हैं. लेकिन काम निकलवाने के लिए ये लोग वाणी में मिठास घोलने में कमी नहीं छोड़ते. इससे वे निजी जीवन से लेकर करियर तक में खूब फायदा कमाते हैं. यदि बिजनेस में रहें तो यह गुण उन्‍हें अपार लाभ दिलाता है.

कर्क (Cancer)
कर्क राशि के जातक हमेशा मीठा बोलते हैं. लड़ना तो उनकी डिक्‍शनरी में होता ही नहीं है. हालांकि वे हमेशा काम अपनी मर्जी से काम करते हैं लेकिन दूसरों को इसका अहसास नहीं होने देते. इसलिए लोग इन्‍हें पसंद भी करते हैं और इनकी बात भी मानते हैं.
कन्या (Virgo)
कन्या राशि के लोग स्‍वभाव से शर्मीले होते हैं और आमतौर पर झगड़े की बजाय प्‍यार से अपनी बात मनवाने में भरोसा करते हैं. इसलिए इनकी लव लाइफ-मैरिड लाइफ बहुत अच्‍छी रहती है. यह इस तरह व्‍यवहार करते हैं जैसे आपके सबसे बड़े शुभचिंतक हों और आसानी से अपना काम निकलवा कर आगे बढ़ जाते हैं.
वृश्चिक (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोग बेहद मतलबी होते हैं. ये आपके सबसे अच्‍छे दोस्‍त होने का दिखावा करेंगे लेकिन असल में वे अपने स्‍वार्थ के लिए ऐसा करते हैं. लोग आसानी से इनकी बातों में आ जाते हैं और अपना नुकसान कर लेते हैं. जबकि काम निकलने के बाद वे पलटकर भी नहीं देखते. ज्‍योतिष के मुताबिक ये लोग बदला लेने पर आ जाएं तो बड़ा नुकसान पहुंचाते हैं. सोचने वाली बात यह है कि उन्‍हें इसका पछतावा भी नहीं होता है.
मीन (Pisces)
मीन राशि के जातक मीठा बोलने में अव्‍वल होते हैं. इन लोगों को समझ पाना बहुत मुश्किल होता है. ये आपको ढेरों सपने दिखाकर अपने जाल में फंसाते हैं और अपना काम निकाल लेते हैं. ये लोग अपनी मीठी वाणी के कारण हमेशा पार्टनर के दिल पर राज करते हैं


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta