Top
धर्म-अध्यात्म

अंक राशिफल: 5 मई 2021

Rounak
5 May 2021 12:41 AM GMT
अंक राशिफल: 5 मई 2021
x

अंक राशिफल

अंक राशिफल

1

आज आपको काम में ध्यान और एकाग्रता बनाकर चलना चाहिए, अन्यथा परेशानी होगी। अभी कुछ दूर के मसले सुलझाने में आपका काफी वक्‍त बीत जाएगा। ऐसा भी हो सकता है कि इस समय पर लोगों की ओर से ज्यादा सहयोग न मिल पाए। आपको अपने काम करने के लिए खुद को सक्षम बनाना चाहिए।
2:
आज का दिन आपका थोड़ा सा मुश्किल से बीतेगा। आज आप अपने साथी को मनाने की कोशिश करने वाले हैं। अगर लोगों से साथ जुड़ना चाहते हैं तो आपको नियंत्रित होना होगा और अपने काम को पूरी दृढ़ता के साथ पूरा करना होगा। आज भाग्‍य आपका साथ दे रहा है।
3:
आप अपने परिवार को लेकर अधिक चिंता में हैं। किसी का व्यवहार आपकी परेशानी ओर दुविधा को बढ़ाने वाला भी हो सकता है। आपको इस वक्‍त अपने परिवार का ध्‍यान रखने की जरूरत है। सेहत के मामले में सावधान रहें। रिश्तेदारों की ओर से कुछ बातें भी सुनने को मिल सकती हैं।
4:
छात्रों के लिए भी यह समय अनुकूल होगा। आज आप अपने काम को भी जल्दी से खत्म करके आगे बढ़ने वाले हैं और आपको इस वक्‍त भी भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा और दूसरों का सहयोग प्राप्‍त होगा। फैमिली में कुछ नई चीज आने से चहल-पहल बढ़ने वाली है।
5:
कुछ मामलों में कई बार आप आराम पसंद ज्यादा रह सकते हैं। ऐसे में परेशानी बढ़ सकती है। बेहतर होगा कि आप थोड़ी मेहनत करके अपने काम को सही समय से पूरा करें क्योंकि दूसरों पर टाल देने से खराब ही होंगे काम और ऐसे में आपको नुकसान हो सकता है।
6:
अपने स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें। खानपान में बदलाव के कारण दिक्कत अधिक रह सकती है। आपको थोड़ा इस पर ध्यान देने की जरूरत रहेगी कि आपके आस पास के लोग कहीं कुछ गलत न कर रहे हों। इस वक्‍त माहौल थोड़ा खराब है और आपको काफी संभलकर रहने की जरूरत है।
7:
स्वास्थ्य की दृष्टि से आज आप थोड़े सुस्त होंगे लेकिन दिन के दूसरे भाग से चीजें बदलने लग सकती हैं। आपके लिए काम में होने वाले बदलाव थोड़ा परेशान कर सकते हैं। दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों को लेकर आपको कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। आज भाग्‍य आपका साथ देगा।
8:
काम और परिवार के साथ बैलेंस बनाकर चलना आसान नहीं होगा। इस समय पर जो भी चीजें आप सोच रहे हैं उन्हें करने के लिए आज मेहनत अधिक लगने वाली है। आज आपके काम पूरे हो जाने से आपके मन में उत्‍साह बना रहेगा। मेहनत से हर कार्य को पूरा करेंगे।
9:
जो भी थोड़ी बहुत परेशानियां चल रही थीं, उनसे छुटकारा पाने में आज किसी की मदद मिल सकती है। अभी आपको अपनी सेहत का भी ध्यान रखने की जरूरत होगी। इस वक्‍त घर पर ही रहें और कोई जरूरी काम हो तो ही बाहर जाएं।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it