Top
धर्म-अध्यात्म

अंक राशिफल: 23 जुलाई 2021

Admin1
23 July 2021 12:42 AM GMT
अंक राशिफल: 23 जुलाई 2021
x

अंक राशिफल

अंक राशिफल

1

अंकज्‍योत‍िष के अनुसार मूलांक 1 एक वालों का दिन आज मुश्किलों और अड़चनों से भरा रहेगा। आज आपके सभी कार्य बनते-बनते अचानक बिगड़ जाएंगे। सभी कार्यों में आपको अड़चनों का सामना करना पड़ेगा। ऐसा लग रहा है कि आज आपको कोई शारीरिक कष्ट रह सकता है। यदि ऐसा हो तो समय रहते डॉक्टर की परामर्श अवश्य लें और अपनी जांच कराएं। धन के लिहाज से भी आज दिन कुछ ख़ास अच्छा नही है। धन का निवेश आज सोच समझकर करें। पारिवारिक मामले में आज दिन ठीक रहेगा। जीवनसाथी के साथ आज मतभेद हो सकते हैं इसलिए संयम से काम लें।
2:
अंकज्‍योत‍िष के अनुसार मूलांक 2 दो वालों का दिन आज कुछ ख़ास ठीक नहीं है। धन के लिहाज से भी आज आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। धन का निवेश सोच समझकर करें आपका पैसा आज कहीं फंस सकता है, जिसकी वजह से आप आज मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं और परिवार के सदस्यों के साथ अशिष्ट व्यवहार कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ भी आज आपका वाद-विवाद हो सकता है इसलिए आज आपके लिए सलाह यह है कि संयम से काम लें और भाषा पर नियंत्रण रखें।
3:
अंकज्‍योत‍िष के अनुसार मूलांक 3 तीन वालों का दिन आज बहुत अच्छा है। आज आपके धन के योग अच्छे बन रहे हैं। आज अचानक से आपको आपका रुका हुआ धन भी मिल जाएगा इसलिए आज आप आंतरिक रूप से बहुत खुश रहेंगे। आज आप अपनी सेहत का विशेष रूप से ध्यान रखें। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आज आपको पैरों से संबंधित कोई रोग ग्रस्त कर सकता है। पारिवारिक लिहाज से भी आज दिन अच्छा है। आज आप परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर कोई धार्मिक कार्यक्रम आयोजित करने पर भी विचार-विमर्श कर सकते हैं। यह आपके लिए फायदेमंद साबित होगा।
4
अंकज्‍योत‍िष के अनुसार मूलांक 4 चार वालों का दिन आज अनुकूल नहीं है। हर मामले में आपको आज अड़चनों का सामना करना पड़ेगा। आज आपको बहुत सचेत रहने की जरूरत है इसलिए आज आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं। आज संयम से काम लें और क्रोध पर भी नियंत्रण रखें। आज किसी के साथ भी वाद-विवाद न करें। पारिवारिक लिहाज से भी आज दिन सामान्य नही है । पारिवारिक सदस्यों के साथ और जीवनसाथी के साथ आज वैचारिक मतभेद हो सकता है।
5:
अंकज्‍योत‍िष के अनुसार मूलांक 5 पांच वालों का दिन आज सामान्य रहेगा। आज आपको कोई खास उपलब्धि होती नहीं दिख रही है। आज आपको सलाह यह है कि अपने कार्य स्थल पर किसी से कोई झगड़ा मोल न लें या वाद-विवाद न करें, नहीं तो आपके धन हानि के योग बन सकते हैं। उपाय के तौर पर आज सूर्य को जल चड़ाए। परिवार के लिहाज से आज का दिन अनूकूल है। जीवनसाथी के साथ भी आज दिन सामान्य ही है। अपने परिवार को आज समय दें आपको लाभ होगा।
6:
अंकज्‍योत‍िष के अनुसार मूलांक 6 छह वालों का दिन आज सामान्य से थोड़ा बेहतर है। व्यापारियों को आज अड़चनों का सामना करना पड़ेगा। आज आपको धन हानि के योग बन रहे हैं। नौकरी पेशा लोगों के लिए आज समय अनूकूल है। आज आप अपनी समझदारी से अपने कार्य क्षेत्र में अपनी एक विशेष पहचान बना सकते हैं। बस आज आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना है और किसी के साथ बेवजह झगड़ा मोल नहीं लेना है। पारिवारिक लिहाज से भी आज दिन सामान्य है। जीवनसाथी के साथ आज वाद-विवाद न करें। यह आपके लिए फायदेमंद साबित होगा।
7:
अंकज्‍योत‍िष के अनुसार मूलांक सात 7 वालों का दिन आज बहुत अच्छा नहीं है । आज आपको परेशानियों और मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। आपकी यह परेशानियां आपके व्यवहार को आज चिड़चिड़ा बना सकती हैं। जिसके कारण आपकी वाणी में भी आज आक्रोश उत्पन्न हो सकता है और इसी आक्रोश के कारण आप अपने कार्यक्षेत्र में और अपने परिवार में अपने खिलाफ प्रतिरोधी खड़े कर लेंगे। जीवनसाथी के साथ आज दिन सामान्य रहेगा । आज आपके लिए सलाह यह है कि आज आप अपनी बहन को या पुत्री को उपहार स्वरूप कुछ भेंट करें यह आपकी समस्याओं को कम करने में आपकी मदद करेगा।
8:
अंकज्‍योत‍िष के अनुसार मूलांक 8 आठ वालों का दिन आज बहुत अच्छा नहीं है । आपको हर मामले में अड़चनों का सामना करना पड़ेगा । जिसकी वजह से आज आप मानसिक रूप से और शारीरिक रूप से परेशान रह सकते हैं । इसलिए आज आप शांत रहें और कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेना हो तो आज के लिए उसे टाल दें। आज आपको धन का अभाव भी रह सकता है। आपका आता हुआ धन अचानक से कहीं अटक सकता है। पारिवारिक लिहाज से भी आज दिन बहुत अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के साथ भी आज संयम से काम लें किसी भी प्रकार के वाद-विवाद में न पड़ें।
9:
अंकज्‍योत‍िष के अनुसार मूलांक 9 नौ वालों का दिन आज ठीक है। आज आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ख़्याल रखना है। ऐसा दिख रहा है कि आपको आज किसी प्रकार का संक्रमण हो सकता है जो कि भविष्य में आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है। अगर ऐसा हो तो तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें। पारिवारिक लिहाज से देखे तो आज आपके परिवार में कोई आपकी जीवनशैली पर प्रश्न उठा सकता है। आपको सलाह यह है कि शांति से उनकी बात को सुनें और अच्छी राय को पालन करने की कोशिश करें। जीवनसाथी के साथ आज दिन ठीक है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it