धर्म-अध्यात्म

अगले 13 दिनों तक मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, आर्थिक समस्याओं से मिलेगा छुटकारा

Tulsi Rao
25 Nov 2021 6:32 PM GMT
अगले 13 दिनों तक मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, आर्थिक समस्याओं से मिलेगा छुटकारा
x
शुक्र देव इन दिनों कुंभ राशि में विराजमान हैं. ऐसे में अगले 13 दिनों तक मां लक्ष्मी (Maa Lakshmi) की लोगों पर जमकर कृपा बरसने वाली है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सनातन धर्म में मां लक्ष्मी (Maa Lakshmi) को धन की देवी कहा जाता है. मान्यता है कि मां लक्ष्मी जिस पर प्रसन्न हो जाएं, उसके जीवन का बेड़ा पार हो जाता है.

धार्मिक मान्यताओं के अनुसार जब शुक्र देव विशेष स्थितियों में हों तो जातकों पर मां लक्ष्मी (Maa Lakshmi) की कृपा बरसती है. कुछ ऐसा ही संयोग इस बार भी बन रहा है. इस समय शुक्र देव धनु राशि में विराजमान हैं. वे 13 दिनों तक धनु राशि में रहकर 5 राशियों पर विशेष कृपा बरसाएंगे. शुक्र के शुभ रहने पर दांपत्य जीवन भी सुखमय रहता है. आइए जानते हैं किन राशि वालों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी.
नौकरी-व्यापार में तरक्की के योग
कन्या राशि (Virgo): नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग बन रहे हैं. विद्यार्थियों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. मां लक्ष्मी की कृपा से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. नया कार्य आरंभ करने के लिए समय शुभ है.
मेष राशि (Aries): नया वाहन या मकान खरीद सकते हैं. परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा. कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे. मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होगी. धन- लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करेंगे.
आर्थिक समस्याओं से मिलेगा छुटकारा
वृश्चिक राशि (Scorpio): मां लक्ष्मी की कृपा से आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय शुभ है.
सिंह राशि (Leo): परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करने का अवसर प्राप्त होगा. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है. मां लक्ष्मी की कृपा से धन- लाभ होगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. दांपत्य जीवन में सुख का अनुभव करेंगे.
मान-सम्मान में होगी वृद्धि
मिथुन राशि (Gemini): शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को शुभ फल की प्राप्ति होगी. धन- लाभ होने के योग बन रहे हैं. मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. मां लक्ष्मी की कृपा से कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it