धर्म-अध्यात्म

लव राशिफल: इन राशि वालों के रोमांस के रास्ते में आएंगी मुश्किलें

Subhi
4 Aug 2022 3:30 AM GMT
लव राशिफल: इन राशि वालों के रोमांस के रास्ते में आएंगी मुश्किलें
x
लव राशिफल

मेष : आज मिलने-जुलने में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। अगर आप अपने आदर्श साथी की तलाश में हैं तो आप पाएंगे कि आपका चुंबकीय व्यक्तित्व एक दिलचस्प नए साथी को आकर्षित करता है। आपको पता चलेगा कि आप और इस व्यक्ति में आपकी अपेक्षा से कहीं अधिक समानता है, जिसमें समान प्रकार की गतिविधियों के लिए आपसी प्रशंसा भी शामिल है। आशावाद के साथ आगे बढ़ें, लेकिन जल्दबाजी न करें।

वृषभ: दिन में सपने देखने में अपना कीमती समय बर्बाद करने के बजाय घर से बाहर निकलना और कुछ समूह गतिविधियों में भाग लेना या खुद को अधिक विविध सामाजिक परिदृश्य में शामिल करना बेहतर होगा। यदि आप अन्य लोगों को उत्साह के साथ जवाब देते हैं, तो आप अपनी पसंद के लोगों को आकर्षित करने में सक्षम होंगे।

मिथुन: आपकी कुछ उच्च उम्मीदों का आपके बंधन पर पड़ने वाले प्रभाव की जांच करें। आपने देखा होगा कि जब चीजें वैसी नहीं होतीं, जैसा आप चाहते हैं, तो आप निराश होने लगते हैं। यह बहुत अधिक संभावना है कि आप दूसरों के साथ शांतिपूर्ण संबंध बनाने में सक्षम होंगे यदि आप अपने साथी को स्वीकार करना सीख सकते हैं कि वे वास्तव में कौन हैं। परिणामस्वरूप आप अपने बारे में उच्च राय रखेंगे।

कर्क: आज की घटनाएं कई बातों पर प्रकाश डालेंगी। अपने आस-पास की खोज और ताजी हवा लेने के दौरान अच्छा समय बिताने की बहुत संभावनाएं हैं। आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं, जिसके पास आपके जैसा ही सेंस ऑफ ह्यूमर है और यह रोमांस को आपके रास्ते में ला सकता है जब आप इसकी कम से कम उम्मीद करते हैं। बात करने के लिए बहुत कुछ है। यह एक दीर्घकालिक जुड़ाव हो सकता है, इसलिए मुस्कुराइए।

सिंह: आज आप किसी ऐसे व्यक्ति से जुड़े किसी खास मुद्दे पर निर्णय नहीं ले पाएंगे, जिसकी आप आज परवाह करते हैं। केवल एक चीज जो आपको करने की आवश्यकता है, वह है अपने दिल की सुनना, और फिर अपने कार्यों को उस पर आधारित करना जो यह आपको करने के लिए कहता है, भले ही वे अत्यधिक अनिश्चितता की स्थिति में हों। यदि आप उस तरह से कार्य करते हैं जो आपको लगता है कि आपको करना चाहिए, तो स्थिति बेहतर हो सकती है। हो सके तो किसी से सलाह लें।

कन्या: आपने अपने जीवन में अपने नियम स्वयं निर्धारित किए हैं। हालांकि आपको अतीत में सफलता मिली है जब आपने आक्रामकता के साथ काम किया है, एक मौका है कि यह इस बार आपके लिए सफल नहीं होगा। आपको अपनी रोमांटिक बातचीत में शांत और एकत्रित अभिनय करने की आवश्यकता है। आज आप अपने आप को कैसे व्यक्त करते हैं, इस बारे में थोड़ा कम मुखर होने का प्रयास करें। आपको लोगों को भयभीत करने के बजाय उनका सम्मान अर्जित करने का प्रयास करना चाहिए।

तुला: आज आप काम और खेल को मिला सकते हैं। आज आप रोमांस के मूड में हो सकते हैं और आप अपने आप को प्यारे लोगों से घिरा हुआ पा सकते हैं। यह संभव है कि आप और आपके जानने वाले अन्य लोग उसी सम्मेलन या बैठक में भाग ले रहे हों। कुछ नए दोस्त बनाने और कुछ मजा लेने के लिए अपने आकर्षण और बुद्धि का उपयोग करें। जब तक आप मामलों को जटिल नहीं करना चाहते, तब तक चीजों को बहुत दूर न ले जाएं।

वृश्चिक: यदि आप और आपके महत्वपूर्ण अन्य एक बहुत मजबूत संबंध साझा करते हैं, तो आप नौवें स्थान पर हो सकते हैं। ऐसा लगता है कि आप दोनों के बीच चीजें बेहतर हो रही हैं, और अभी सब कुछ सच होने के लिए एकदम सही लगता है। अपने समय के हर पल को अभी एक साथ लें क्योंकि चीजें अधिक कठिन होने पर आप इसे प्यार से याद करना चाहेंगे। ऐसा अच्छा समय हम सबका है। साथ में समय का पूरा फायदा उठाएं।

धनु: लव लाइफ में चीजें जरूरी नहीं हैं कि वे आजकल कैसी दिखती हैं। अनिश्चितता का कोहरा स्थिति के संकेतों को समझना कठिन बना रहा है। इस दिन, आपकी कामुक संवेदनाएँ विशेष रूप से जागृत होती हैं, और आप महसूस कर सकते हैं कि यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां आपको अधिक ध्यान से ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। आपको चीजों को धीरे-धीरे लेने की जरूरत है और आगे बढ़ने से पहले अपने अगले कदम का सावधानीपूर्वक मूल्यांकन करें।

मकर: जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आपको अक्सर अपने कुछ हिस्सों का त्याग करना पड़ता है, लेकिन उस व्यक्ति के साथ पूरी तरह और अनारक्षित रहते हुए भी अपनी स्वतंत्रता बनाए रखना महत्वपूर्ण है। यह संभव है कि आप जीवन में अधिक सफलता प्राप्त करेंगे यदि आप समझौता नहीं करते हैं या अपनी दिनचर्या को उनके अनुरूप ढालने का प्रयास करते हैं। इसके बजाय, आपको स्वयं बनने का प्रयास करना चाहिए और जो आपका सामना करना पड़ता है उसे स्वीकार करना चाहिए।

कुंभ: प्यार मुश्किल हो सकता है, और भावनाओं को समझाना चुनौतीपूर्ण हो सकता है जब कोई अभिभूत होने की संवेदनाओं का अनुभव कर रहा हो। अगर आज आपके लिए दोस्तों से संपर्क करना या किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना मुश्किल है जो आपकी बात सुनने को तैयार हो, तो कोशिश करें कि वह आपको निराश न करे। यदि आप एक व्यक्ति के रूप में विकसित होना चाहते हैं तो आपको अपने अकेले समय का अधिकतम लाभ उठाने की आवश्यकता है।

मीन: आप जो चाहते हैं उसके बारे में स्पष्ट होना और उसके लिए पूछने के लिए तैयार रहना आपके हित में है। यहां तक ​​कि जब प्यार की बात आती है, तो बलिदान खतरनाक हो सकता है क्योंकि आप किसी और को खुश करने के प्रयास में अपने आप को खोने का जोखिम उठाते हैं। कुछ समय के लिए, अपनी ज़रूरतों को पूरा करने पर ध्यान दें और देखें कि यह आपके कनेक्शनों को कैसे प्रभावित करता है। जो कुछ भी होता है, वह अंत में सर्वश्रेष्ठ के लिए काम करेगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta