धर्म-अध्यात्म

Jupiter Transit: ज्योतिष शास्त्र में देवगुरु बृहस्पति का स्थान बहुत ही महत्वपूर्ण होता है, 21 नवंबर तक इन राशियों पर लक्ष्मी जी की रहेगी विशेष कृपा

Tulsi Rao
15 Sep 2021 9:51 AM GMT
Jupiter Transit: ज्योतिष शास्त्र में देवगुरु बृहस्पति का स्थान बहुत ही महत्वपूर्ण होता है, 21 नवंबर तक इन राशियों पर लक्ष्मी जी की रहेगी विशेष कृपा
x
14 सितंबर को सुबह 11 बजकर 43 मिनट पर मकर राशि में प्रवेश हो चुके हैं. देवगुरु मकर राशि में 21 नवंबर तक विराजमान रहेंगे. इस दौरान इन राशियों पर लक्ष्मी मेहरबान होगी. आइये जानें इन राशियों के बारे में

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Jupiter Transit in Capricorn: ज्योतिष शास्त्र में देवगुरु बृहस्पति का स्थान बहुत ही महत्वपूर्ण होता है. जब ये राशि परिवर्तन करते हैं तो बहुत सी राशियां प्रभावित होती हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार देवगुरु बृहस्पति 14 सितंबर को सुबह 11 बजकर 43 मिनट पर मकर राशि में प्रवेश हो चुके हैं. देवगुरु मकर राशि में 21 नवंबर तक विराजमान रहेंगे. इस दौरान इन राशियों पर लक्ष्मी मेहरबान होगी. आइये जानें इन राशियों के बारे में:-

महाकाल ज्योतिर्लिंग पर भस्म का क्यों किया जाता है ऋंगार? जानें अन्य ज्योतिर्लिंगों के श्रृंगार की सामग्री
मेष राशि- इस दौरान कार्य क्षेत्र पर आपको सफल मिलेगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. आपका कोई बड़ा काम बनने का योग है. नवीन योजनाओं पर काम अच्छे ढंग से करेंगे.
वृषभ राशि – इस दौरान इस राशि के लोगों को किस्मत का साथ मिलेगा. नौकरी पेशा वाले लोगों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. आय के नए साधन बनेंगे तथा कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी.
कर्क राशि - गोचर काल में आपका कोई पुराना विवाद खत्म हो सकता है. व्यापर में लाभ होगा तथा इसके विस्तार के लिए अवसर भी उत्तम है. नौकरी पेशा वाले जातकों की आय में वृद्धि के प्रबल योग बनेंगे.
कन्या राशि - कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति अच्छी रहेगी. यहां पर आपके आर्यों की सराहना होगी. निवेश में लाभ के योग हैं. इस दौरान वाहन या भवन सुख की प्राप्ति हो सकती है. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. पारिवारिक सदस्यों से रिश्ते मधुर रहेंगे.
धनु राशि – इस राशि वालों के लिए यह समय आर्थिक मामलों में उत्तम सिद्ध होगा. निवेश से फायदा होगा. व्यापार में उन्नति होगी. नए काम की शुरुआत के लिए भी यह समय उत्तम है.
6. मीन राशि – आर्थिक लिहाज से यह समय इस राशि के जातकों के लिए उत्तम है. निवेश से धन लाभ होगा. धन आगमन से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. कार्यस्थल पर आपको मान-सम्मान मिलेगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it