धर्म-अध्यात्म

राशिफल: 19 अक्टूबर 2021

Admin1
19 Oct 2021 12:34 AM GMT
राशिफल: 19 अक्टूबर 2021
x
राशिफल

मेष:

आज का राशिफल 19 अक्टूबर दिन मंगलवार को चंद्रमा पूरे दिन मीन राशि में विराजमान रहेंगे। बुध और गुरु भी अब मार्गी हो गए हैं। ऐसे में आज ग्रहों की शुभ स्थिति से आज का दिन कई राशियों के लिए शुभ फलदायी होगा। आपके लिए शरद पूर्णिमा का दिन कैसा रहेगा देखिए क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे…

आपके व्यय के भाव यानि द्वादश भाव में चंद्रमा की स्थिति अनचाहे खर्चों में वृद्धि कर सकती है। आज के दिन उन जातकों के लिए शुभ फलदायक रहेगा जो मल्टीनेशनल कंपनियों में काम कर रहे हैं। इस राशि के जातकों को अपनी आंखों का भी आज विशेष ध्यान रखना होगा।
वृषभ:
आपके लाभ भाव में आज के दिन चंद्रमा विराजमान रहेंगे जिसके चलते विभिन्न स्रोतों से आपको धन लाभ हो सकता है। इसके साथ ही पारिवारिक माहौल भी खुशनुमा होगा आज आप अपनी बहनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे, या फोन पर बात करके उनसे अपनी बातें साझा करेंगे।
मिथुन:
चंद्रमा आज आपके कर्म भाव में हैं इसलिए कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम आपको प्राप्त हो सकते हैं। आज के दिन आपके सीनियर्स आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी भी दे सकते हैं। इस राशि के कुछ लोग करियर में उन्नति प्राप्त करने के लिए कोई नया कोर्स ज्वाइन करने का विचार बना सकते हैं।
कर्क:
आज के दिन धार्मिक और आध्यात्मिक विषयों में इस राशि के जातक दिलचस्पी ले सकते हैं। ऐसा करने से आपके मन की कई उलझनें आज के दिन दूर हो सकती हैं। जो लोग शिक्षा अर्जित कर चुके हैं उनकी मुलाकात आज के दिन किसी अध्यापक से हो सकती है।
सिंह:
सिंह राशि वालों को आज के दिन ज्यादा मसालेदार भोजन करने से बचना चाहिए नहीं तो पेट से जुड़ी समस्याएं आपको हो सकती हैं। इसके साथ ही कुछ लोगों को अचानक धन लाभ मिलने की भी संभावना आज के दिन है।
कन्या:
कन्या राशि के जातक आज अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। आपका साथी शाम के समय किसी तरह का सरप्राइज भी आपको दे सकता है। वहीं जो लोग साझेदारी में कारोबार कर रहे हैं उनको किसी करीबी रिश्तेदार से अच्छी डील आज के दिन प्राप्त हो सकती है।
तुला:
आपको अपनी भावनाओं पर आज के दिन नियंत्रण रखना होगा। आज कार्यक्षेत्र में होने वाली राजनीति से भी आपको बचकर रहना चाहिए, नहीं तो आपकी छवि पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है। इस राशि के कुछ जातकों को माता के पक्ष के लोगों से आर्थिक मदद आज के दिन मिल सकती है।
वृश्चिक:
मंगल की स्वामित्व वाली वृश्चिक राशि के लोग आज के दिन अपनी माता के पक्ष के किसी रिश्तेदार से मिल सकते हैं। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहेगा आप अपने गुरुजनों से भविष्य को बेहतर बनाने के लिए जरूरी सलाह ले सकते हैं। प्रेम में पड़े इस राशि के जातक अपने लवमेट को शाम के वक्त कहीं घुमाने ले जा सकते हैं।
धनु:
आपके सुख भाव यानि चतुर्थ भाव में आज के दिन चंद्रमा के स्थित होने से पारिवारिक जीवन में अच्छे बदलाव आएंगे। माता के स्वास्थ्य में भी अच्छे बदलाव आने की संभावना है। जो लोग वाहन खरीदने का विचार बना रहे थे उनका सपना भी पूरा हो सकता है।
मकर:
आज आप अपनी ऊर्जा का सही इस्तेमाल करेंगे और उन कार्यों को भी पूरा करने की कोशिश करेंगे जो लंबे समय से अटके हुए थे। मकर राशि के जातकों को अपने छोटे भाई-बहनों से आज के दिन कोई लाभ प्राप्त हो सकता है।
कुंभ:
आपके द्वितीय भाव में चंद्रमा आज के दिन विराजमान रहेंगे जिसके चलते आपकी संपत्ति में आज वृद्धि हो सकती है। साथ ही आपकी वाणी का प्रभाव भी आज बढ़ेगा। यदि कार्यक्षेत्र में किसी उच्च पद पर हैं तो आज के दिन आप जुनियर कर्मचारियों को काम को बेहतर तरीके से करने के लिए प्रेरित करेंगे।
मीन:
इस राशि के जातकों के लग्न भाव में चंद्रमा के होने से इनके व्यक्तित्व में निखार आएगा। भविष्य को बेहतर बनाने के लिए इस राशि के जातक आज के दिन किसी विश्वासपात्र मित्र से बातचीत कर सकते हैं। इस राशि के जातकों को वैवाहिक जीवन में भी सुखद परिणाम प्राप्त होंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it