धर्म-अध्यात्म

आर्थिक राशिफल 29 सितंबर 2021: बिजनेस के मामले में वृष और मकर राशि वालों रखें ध्यान, जानें राशिफल

Tulsi Rao
28 Sep 2021 6:33 PM GMT
आर्थिक राशिफल 29 सितंबर 2021: बिजनेस के मामले में वृष और मकर राशि वालों रखें ध्यान, जानें राशिफल
x
सूर्य ग्रहण और चंद्र ग्रहण की घटनाओं को ज्योतिष शास्त्र में विशेष माना गया है. पंचांग के अनुसार इस वर्ष यानि 2021 में चार ग्रहण की स्थिति बनी है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Money Horoscope, Financial Horoscope, Arthik Rashifal Today 29 September 2021 2021, Aaj Ka Rashifal: पंचांग के अनुसार 29 सितंबर 2021, बुधवार को आश्विन मास की कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. पितृ पक्ष चल रहा है, इस दिन अष्टमी की तिथि का श्राद्ध किया जाएगा. इस दिन चंद्रमा का गोचर मिथुन राशि में हो रहा है. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के मामले में आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें. अपनी योजनाओं को साझा करते समय सावधानी और सतर्कता बरतें.
वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- अचानक धन की हानि हो सकती है, लेनदेन में सावधानी बरतें. कर्ज लेने की स्थिति से बचें. धन के मामले में आज मनचाहे परिणाम प्राप्त करने में मुश्किल आ सकती है. गलत कार्यों से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें.
मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- चंद्रमा आप आपकी राशि में गोचर कर रहा है. मन प्रसन्न रहेगा. कई प्रकार के विचार आज आपको कुछ नया करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं. मन और मस्तिष्क का संतुलन बनाने का प्रयास करें. आज धोखा भी मिल सकता है, इसलिए सावधान रहें.
कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)- 29 सितंबर 2021 का दिन धन के मामले में आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. परिश्रम अधिक करना पड़ सकता है. मन को प्रसन्न रखने की कोशिश करें. आज नए लोगों से मुलाकात का योग भी बना हुआ है. धन के मामले में कुछ नया सीखने को मिल सकता है. निवेश के लिए योजना भी बना सकते हैं.
सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- बाजार की स्थिति निवेश के लिए आकर्षित कर सकती है. लेकिन का पूंजी का निवेश बहुत ही सोच समझ कर करें. नहीं तो हानि का योग भी बन सकता है. धन का व्यय तनाव का कारण बन सकता है. इस पर नियंत्रण करने के बारे में विचार करें.
कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)- लाभ की स्थिति बनी हुई है, लेकिन परिश्रम अधिक करना पड़ सकता है. इसलिए परिश्रम करने से न घबराएं. आज की सफलता परिश्रम पर ही निर्भर है. आज संपर्कों का लाभ मिलेगा. छोटी यात्रा भी करनी पड़ सकती है. व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है.
तुला राशिफल (Libra Horoscope)- बुध आपकी राशि में वक्री अवस्था में गोचर कर रहे हैं. धन के मामले में सावधानी बरतने की आवश्यकता है. बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है. इस दिन धन से जुड़े कार्यों को करने से पहले योजना अवश्य बनाएं. रणनीति बनाकर कार्य करने से लाभ प्राप्त होने की संभावना बनी रहेगी.
वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- गलत ढंग से धन प्राप्त करने का विचार मन से निकाल दें तो बेहतर होगा. धन की कमी महसूस हो सकती है, महत्वपूर्ण कार्य प्रभावित भी हो सकते हैं, लेकिन गलत कार्यों को करने से बचें. ऐसा करने से हानि के साथ-साथ अपयश भी प्राप्त हो सकता है.
धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- धन के प्रयोग में सावधानी बरतें. धन के मामले में जल्दबाजी की स्थिति हानि का कारण भी बन सकती है. आज अनावश्यक की भागदौड़ परेशान क सकती है, लेकिन धैर्य बनाएं रखें. ऊर्जा में कमी न आने दें, लाभ के अवसर भी प्राप्त होंगे.
मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)- शनि और गुरु दोनों वक्री होकर मकर राशि में गोचर कर रहे हैं. परिश्रम और ज्ञान का संतुलन बनाना होगा. धन लाभ प्राप्त करने के लिए बुधवार को अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. इस दिन अहंकार से दूर रहने का प्रयास करें.
कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- 29 सितंबर 2021 को धन के मामले में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आलस का त्याग करें और समय पर कार्य को पूर्ण करने की कोशिश करें. आय के स्त्रोत में वृद्धि करने के मार्ग खुलेंगे. आज मिलने वाले अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें.
मीन राशिफल (Pisces Horoscope)- कर्ज लेने की स्थिति से बचें. धन की कमी निराशा का कारण बन सकती है. इसलिए इससे दूर रहने का प्रयास करें. बिजनेस में लाभ प्राप्त करने के लिए योजना बनाकर कार्य करना होगा. आज संबंधों का लाभ प्राप्त हो सकता है. पूंजी का निवेश सोच समझ कर करें. जल्दबाजी न करें.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it