Top
धर्म-अध्यात्म

आर्थिक राशिफल: 23 फरवरी 2021

Rounak
23 Feb 2021 12:40 AM GMT
आर्थिक राशिफल: 23 फरवरी 2021
x

आर्थिक राशिफल

आर्थिक राशिफल

मेष:

मेष राशि के जातक जिनका काम अध्ययन-अध्यापन अथवा सलाहकार क्षेत्रों से संबंधित है, उनके लिए बेहतरीन दिन है। विवेकपूर्ण निर्णय कार्यक्षेत्र को बेहतर बनाने में सहायक सिद्ध होंगे। पारिवारिक सहयोग पूर्णता मिलेगा। कमाई के लिए दिन अच्छा है। सोच समझकर लोगों की भलाई के लिए धन खर्च करेंगे।

वृषभ:
वृष राशि के जातकों को कामकाज से संबंधित मुश्किलों को दूर करने में अनुभवी अधिकारियों की सलाह मिलेगी। आर्थिक मुश्किलों को दूर करने में पिता समान व्यक्ति सहायक बनेंगे। धन संबंधित मामलों में समय अनुकूल रहेगा। शुरुआती मुश्किलों के बाद अच्छी धन प्राप्ति होगी।
मिथुन:
मिथुन राशि के जातकों को अपने कामकाज से संबंधित बातों को दूसरों से शेयर करने से बचना चाहिए। अपनी रणनीति को सही समय आने पर सभी के साथ साझा करें। धन संबंधित मामलों में कुछ कठोर फैसले लेने पड़ सकते हैं ताकि लाभ ना देने वाली योजनाओं से बाहर निकल कर पैसे को सही जगह निवेश किया जा सके।
कर्क:
कर्क राशि के जातक अपनी बुद्धि बल से अपने प्रतिद्वंदियों की मंशा को समझने में कामयाब रहेंगे। आपके शत्रु खुलकर आपका विरोध कर सकते हैं, परंतु भाग्य का सहयोग मिलेगा और वह आपका कुछ भी आहत नहीं कर पाएंगे। धन संबंधित मामलों में दिन अच्छा है, कमाई के साधन बढ़ेंगे।
सिंह:
सिंह राशि के जातकों को योजना के क्रियान्वयन के लिए सही प्लानिंग की जरूरत होगी। कार्यक्षेत्र में नकारात्मक परिस्थितियां उत्पन्न होंगी। बहुत मेहनत के बाद ही अनुकूल परिणाम आपको प्राप्त होंगे। धन संबंधित मामलों में किए गए प्रयास सार्थक होंगे। कमाई को पुनः निवेश कर लाभ प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे।
कन्या:
कन्या राशि के जातक साझेदारी संबंधित कार्यों से अच्छा लाभ कमाएंगे। ग्रुप में कार्य करने से लाभ की अच्छी संभावनाएं बन रही हैं। सभी के साथ, सभी के विकास के लिए लोगों को प्रोत्साहित करेंगे। कमाई के लिहाज से दिन अच्छा है, मान-सम्मान प्राप्त होगा।
तुला:
तुला राशि के जातक बेहतर संबंध बनाने पर फोकस करेंगे। क्षणिक लाभ की परवाह न करते हुए दूरदर्शी निर्णय लेना आपके भविष्य को बेहतर बनाने में सहायक होगा। कार्यक्षेत्र के लिए जरूरी वस्तुओं को जुटाने के काम मित्रों के सहयोग से पूरे हो जाएंगे। धन संबंधित मामलों में कमाई के मुकाबले खर्चे बढ़ेंगे।
वृश्चिक:
वृश्चिक राशि के जातक नए प्रोडक्ट के विकास के लिए रिसर्च करेंगे। इसके लिए उन्हें बहुत से लोगों से संपर्क भी साधना पड़ सकता है। पारिवारिक सहयोग पूरी तरह प्राप्त होगा। यात्रा की संभावना भी बन रही है। अटका हुआ धन प्राप्त करने के प्रयास सफल रहेंगे। धन का निवेश फायदेमंद रहेगा।
धनु:
धनु राशि के जातकों के आधिकारिक गुणों में वृद्धि होगी। कामकाज से संबंधित बेसिक स्किल्स को बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे, ताकि कैरियर में अच्छी अपॉर्चुनिटी मिल सके। ऑर्गेनाइज्ड तरीके से अपने काम को पूरा करने से लक्ष्य को हासिल करना आसान हो जाएगा। धन संबंधित मामलों में बेहतरीन दिन है। खर्च भी आपके नियंत्रण में रहेंगे।
मकर:
मकर राशि के जातकों का कामकाज के प्रति प्रैक्टिकल अप्रोच दूसरों के साथ संबंधों को बेहतर बनाने में सहायक सिद्ध होगा। आपके काम को प्रशंसा मिलेगी। व्यर्थ के कामों से ध्यान हटाकर अपने दिन को व्यवस्थित करने से लाभ होगा। धन संबंधित मामलों में दिन अच्छा रहेगा। सेल्फ ग्रूमिंग पर धन खर्च होगा।
कुंभ:
कुंभ राशि के जातकों के सहयोगियों को समझाने के प्रयास व्यर्थ जा सकते हैं। किसी भी तरह की सलाह देने से आप बचें। सामाजिक मुद्दों पर आपके वक्तव्य के गलत अर्थ निकाले जा सकते हैं। धन संबंधित मामलों में दिन अच्छा रहेगा। विदेशी स्रोत से भी लाभ होने की संभावना है।
मीन:
मीन राशि के जातकों को व्यवसायिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी। असंभव लक्ष्य को पाने के लिए प्रयास करने पर उसे भी संभव कर दिखाएंगे। कमाई के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। काम के प्रति आपका जुनून सफलता दिलाने में सहायक रहेगा। समृद्धि बढ़ेगी।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it