धर्म-अध्यात्म

ज्योतिष अनुसार 2022 में इन 4 राशि वालों पर रहने वाली है शनि की साढ़ेसाती, रहना होगा बेहद सतर्क

Tulsi Rao
25 Nov 2021 8:19 AM GMT
ज्योतिष अनुसार 2022 में इन 4 राशि वालों पर रहने वाली है शनि की साढ़ेसाती, रहना होगा बेहद सतर्क
x
ज्योतिष के अनुसार शनि-साढ़ेसाती का प्रभाव राशिचक्र की सभी राशियों पर पड़ता है. साल 2022 में कुल 4 राशि वालों पर शनि की साढ़ेसाती रहने वाली है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। ज्योतिष में शनि को कर्मफल दाता और भाग्य निर्माता के तौर पर देखा गया है. कुंडली का शनि अगर अच्छी स्थिति में है तो हर जगह सफलता मिलती है. वहीं जब शनि गड़बड़ रहे तो जातक को कई प्रकार के मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. शनि की साढ़ेसाती कई मामलों में लाभकारी साबित होता है. जबकि कभी-कभी शनि से प्रभावित राशि वालों के लिए यह नुकसानदेह भी होता है. ऐसे में शनि की राशि वाले और साढ़ेसाती से पीड़ित जातक इसके परिवर्तन से सतर्क हो जाते हैं. ज्योतिष अनुसार 2022 में कुल 4 राशि वालों पर शनि की साढ़ेसाती रहने वाली है. शनि-साढ़ेसाती किन चार राशियों में रहेगी, आगे इसके बारे में जानते हैं.

धनु (Sagittarius)
शनि साढ़ेसाती के प्रभाव से आपके साहस में वृद्धि होगी. 2022 में शनि की कृपा से भाग्य का हमेशा साथ मिलेगा. नौकरी में तरक्की का रास्ता साफ होगा. कोरोबार को लेकर सावधानी बरतनी होगी. पारिवारिक कष्टों से छुटकारा मिलेगा.
मकर (Capricorn)
कुंडली के दूसरे भाव में शनि का प्रवेश होगा. शनि-साढ़ेसाती के प्रभाव से प्रॅापर्टी में आर्थिक लाभ मिलेगा. विदेशी कंपनी में लाभ होगा. हालांकि शनि-साढ़ेसाती के अशुभ प्रभाव से अनावश्यक चिंता रहेगी. घरेलू मामलों पर चली आ रही समस्या का हल निकलेगा. कर्ज से परेशान रहेंगे, लेकिन जैसे-जैसे साढ़ेसाती का प्रभाव कम होगा, चिंता दूर होगी.
कुंभ (Aquarius)
शनि अपनी जगह बदलकर आपकी कुंडली के पहले भाव में आएंगे. शनि-साढ़ेसाती के प्रभाव से राजयोग जैसा सुख मिलेगा. सेहत से संबंधित परेशानी खत्म होती नजर आएगी. फिजूलखर्च से मुक्ति मिलेगी. हालांकि वैवाहिक जीवन और लव लाइफ को लेकर बेहद सतर्क रहना होगा.
मीन (Pisces)
2022 में साढ़ेसाती शुरू होगी. इस दौरान अत्यंत सतर्क रहना होगा. खासकर आर्थिक मामलों में विचाकरक फैसला लेना होगा. लव लाइफ और शादीशुदा जिंदगी में सावधान रहना होगा. वर्किंग प्लेस पर भी सहकर्मियों से अच्छा बर्ताव रखना होगा. इसके अलावा बॅास से अच्छा तालमेल बनाकर रखना होगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it